FeaturedJamshedpur

जिला प्रशासन से जनता की मांग “खोलो जुबली पार्क”- डॉ अजय

जुबली पार्क खोलने के मुद्दे पर, कांग्रेस कार्यसमिति के स्थायी आमंत्रित सदस्य और जमशेदपुर के पूर्व सांसद,आईपीएस डॉ अजय कुमार ने आज जुबली पार्क का दौरा किया और जुबली पार्क को बंद करने पर जिला प्रशासन के खिलाफ विरोध मार्च निकाला. डॉ अजय के साथ जमशेदपुर कांग्रेस के कई नेता, समर्थक, कार्यकर्ता और स्थानीय लोग भी मौजूद थे। 

डॉ अजय ने जुबली पार्क दौरा के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जहां उन्होंने कहा कि उन्होंने टाटा स्टील के अधिकारियों और यहां तक कि जिला प्रशासन से बात की है और ऐसा लगता है कि जिला प्रशासन ने अज्ञात कारणों से जुबली पार्क को फिर से खोलने पर रोक लगा रखी है. जिला प्रशासन तानाशाह जैसा व्यवहार क्यों कर रहा है? उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन अपनी मर्जी से काम नहीं कर सकता, उन्हें इस बात का ध्यान रखना होगा कि जमशेदपुर के लोगों की मांग है कि पार्क को तत्काल खोला जाए.

डॉ अजय ने कहा कि जब रांची, चाईबासा में पार्क खुल गए हैं तो जमशेदपुर जिला प्रशासन किसका इंतजार कर रहा है? डॉ अजय ने कहा कि अगर जल्द ही जुबली पार्क नहीं खोला गया तो वह और उनकी पार्टी इस संबंध में सख्त कदम उठाने के लिए बाध्य होगी।

Related Articles

Back to top button