FeaturedJamshedpurJharkhandNational

पंचायत प्रतिनिधियों का बकाया मानदेय को भुगतान करने को लेकर बीडीओ को मांग पत्र सौंपे

बकाया मानदेय को भुगतान करने का निर्देश जारी किए: बीडीओ सुधा वर्मा

जमशेदपुर प्रखंड के वार्ड सदस्य सह उप मुखिया संघ का एक प्रतिनिधि मंडल संघ के अध्यक्ष राकेश चौबे के नेतृत्व में प्रखंड विकास पदाधिकारी सुधा वर्मा को एक मांग पत्र सोपा। सोपे गए मांग पत्र में मुख्य रूप से वार्ड सदस्यों सहित अन्य पंचायत प्रतिनिधियों का बकाया मानदेय को भुगतान करने एवं बागबेड़ा सहित रेलवे के 13 पंचायतों में रेलवे द्वारा विकास के कार्य को रोक लगाए जाने पर उसे चालू करने की मांग मुख्य रूप से शामिल है। संघ के संस्थापक सह मुख्य संरक्षक सुनील गुप्ता ने कहा कि हमारी मांगे अगर एक सप्ताह में पूरी नहीं की गई तो जोरदार तरीके से आंदोलन की जाएगी।
सारी बातों से अवगत होकर प्रखंड विकास पदाधिकारी सुधा वर्मा ने तत्काल अपने प्रधान लिपिक एवं नजारत विभाग के पदाधिकारी को बुलाकर त्वरित कार्रवाई करते हुए बकाया मानदेय का भुगतान करने का निर्देश जारी की है। रेलवे द्वारा विकास के कार्य रोके जाने पर उन्होंने जिला उपायुक्त से वार्ता कर सारी बातों से अवगत करा दिए जाने की बात कही है। बहुत जल्द सकारात्मक पहल करने की भी आश्वासन दी है।
इस मौके पर मुख्य रूप से संघ के अध्यक्ष राकेश चौबे, संस्थापक सह मुख्य संरक्षक सुनील गुप्ता, उप मुखिया संतोष ठाकुर, मैनुल खान ,विनीता देवी, कुमोद यादव,वार्ड सदस्य सीमा पांडे, पूजा कुमारी,शैल देवी,लखन सिंह, शेखर पंडित, अंजू देवी,आशाई ईचागुटु ,सविता कच्छप, गीता हांसदा,मेहरून निशा, कुसुम होरो, गिरजा कुमारी, संचिता संजू, स्नेहलता मुंडा, चंदना दास,कामिनी टुडू,सोनामुनी मुंडा सहित कई लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button