FeaturedJamshedpurJharkhand

समर्थकों ने विजय जुलूस निकाला

जमशेदपुर। चुनाव परिणाम की घोषणा एवं साक्षी गुरुद्वारा में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी महाराज का शुकराना अदा करने के उपरांत सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के नए प्रधान निशान सिंह के समर्थक खुद के उत्साह को रोक नहीं सके।
पहले तो एक 100 किलो का हार पहनाया और उसके उपरांत खुली जीप पर सरदार निशान सिंह एवं उनके समर्थक सवार हो गए।
ढोल ताशे की धुन पर एवं पटाखा फोड़ते हुए समर्थक भाजपा नेता एवं टाटा वर्कर्स यूनियन के कमेटी मेंबर जोगिंदर सिंह के आवासीय कार्यालय पहुंचे यहां भगवान सिंह ने सभी के प्रति आभार जताया।
यहां से फिर गाड़ियों के काफिले का जुलूस मानगो गुरुद्वारा गया वहां में भी सरदार भगवान सिंह ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी महाराज के समक्ष मत्था टेका और शुकराना अदा किया। यहां भी समर्थकों ने पटाखे फोड़े और ढोल तासो की धुन पर उन्हें पैदल ही गुरुद्वारा रोड से लेकर निकले और फिर उनके साथ डिमना रोड स्थित आवास पहुंचे।
सरदार भगवान सिंह ने अपनी जीत के लिए संगत एवं गुरुद्वारा कमेटियों के प्रधान और डेलीगेट के प्रति आभार जताया।
उनके अनुसार उन पर जो भरोसा और विश्वास किया गया है वह उसे कभी टूटने नहीं देंगे। उनकी पूरी कोशिश कॉम की चढ़दी कला एवं संगत की एकता के लिए होगी। नई पीढ़ी को समृद्ध विरासत परंपरा एवं इतिहास से जोड़ने के लिए पंथी कार्यक्रमों की लड़ी चलाएंगे और स्तरीय अस्पताल एवं स्कूल खोलने का सामूहिक प्रयास भी करेंगे।

इस मौके पर शैलेन्द्र सिंह, सतिंदर सिंह रोमी, परमजीत सिंह काले सुरजीत सिंह सरबजीत सिंह अमरजीत सिंह कुलविंदर सिंह, जसवंत सिंह, सुखदीप सिंह, बिट्टू सिंह, जसबीर सिंह छीरे, हरविंदर सिंह, सविंदर सिंह जसपाल सिंह ,अवतार सिंह सोखी, करतार सिंह राजेंद्र सिंह, सु खबिंदर सिंह, गुरनाम सिंह आदि थे। वहीं भगवान सिंह के चुनाव अभिकर्ता अमरजीत सिंह भामरा ने प्रशासन एवं पुलिस के प्रति आभार जताया है।

Related Articles

Back to top button