FeaturedJamshedpurJharkhandNational

नौवीं बार टी.आर.एफ. लेबर यूनियन के अध्यक्ष बने राकेश्वर पांडेय


जमशेदपुर। बुधवार को टीआरएफ लेबर यूनियन की वार्षिक आमसभा कंपनी परिसर स्थित कैंटीन हॉल मैं संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता श्री राकेश्वर पांडे ने किया।
सभा की कार्यवाही सर्वप्रथम शोक सभा के साथ शुरु हुई। अध्यक्षीय भाषण अध्यक्ष के द्वारा दिया गया। इसके उपरांत महामंत्री श्री एम. एच. हीरामानेक के द्वारा यूनियन के माध्यम से किए गए काम का विवरण प्रस्तुत किया। उनके बाद ट्रेजर श्री नवीन कुमार ने ऑडिट रिपोर्ट का लेखा जोखा प्रस्तुत किया जिसे सभी सदस्यों ने पास किया।
इसके बाद चुनाव की कार्यवाही के लिए चुनाव पर्यवेक्षक श्री विनोद कुमार राय एवं सह पर्यवेक्षक श्री परविंदर सिंह सोहेल को मंच सौंप दिया गया। इसके बाद चुनाव पर्यवेक्षक श्री विनोद कुमार राय जी के द्वारा सभा मे काॅऑप्शन का प्रस्ताव मांगा गया इसमें श्री हीरामानेक ने एक्जीक्यूटिव कमेटी मेंबर के लिए श्री राकेश्वर पांडेय के नाम का प्रस्ताव रखा जिसका समर्थन श्री धर्मेंद्र कुमार सिन्हा जी ने किया I जिसे सर्वसम्मति सभी सदस्यों ने समर्थन किया। काॅऑप्शन के बाद श्री विनोद कुमार राय ने अध्यक्ष पद के लिए प्रस्ताव मांगा जिसे श्री हीरामानेक ने अध्यक्ष पद के लिए श्री राकेश्वर पांडे के नाम का प्रस्ताव रखा जिसका समर्थन श्री दुर्गा प्रसाद ने किया। वहां उपस्थित सभी सदस्यों ने इसका सर्वसम्मति से समर्थन किया। तत्पश्चात कार्यकारिणी के गठन के लिए सभी उपस्थित सदस्यों ने अध्यक्ष श्री राकेश पर पांडे जी को अधिकृत किया I तदुपरांत अध्यक्ष महोदय ने सभी सदस्यों का आभार किया इसके बाद सभा की कार्यवाही समाप्त हुई। धन्यवाद ज्ञापन सहायक सचिव श्री अंजनी कुमार के द्वारा किया गया।

Related Articles

Back to top button