FeaturedJamshedpurJharkhandNational

चुनाव हारने का डर मोदी के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है ; प्रीतम

केंद्र सरकार के विरुद्ध शहीद पार्क चौक में युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

चाईबासा:युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन बीवी के निर्देशानुसार शनिवार को शहीद पार्क चौक चाईबासा में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया गया।
युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा कांग्रेस पार्टी को कमजोर करने के लिए हर दिन तरह तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं और नरेंद्र मोदी के इशारे पर युवा कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी के बैंक एकाउंट फ्रीज किए जा रहे हैं ताकि कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ चुनाव न लड़ सके । कभी ईडी, सीबीआई तो कभी पार्टी को प्राप्त चंदे पर पेनाल्टी लगाना यह दर्शाता है कि भाजपा और मोदी सरकार को चुनाव में हार का डर अभी से ही सताने लगा है और इस डर से पूरा मोदी कुनबा बौखलाई हुई है।
जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा ने कहा कि मोदी चाहे कितना भी तानाशाही कर ले कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता उससे डरने वाला नहीं है। कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता एक योद्धा बनकर आज मजबूती के साथ संगठन के साथ खड़ा है और इस लोकसभा चुनाव में सभी लोग मिलकर भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम काफी मजबूती के साथ करेंगे। विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में युवा कांग्रेस जिला महासचिव सह सोशल मीडिया संयोजक मोहम्मद सलीम, चाईबासा नगर अध्यक्ष राहुल दास, चक्रधरपुर नगर अध्यक्ष अमन महतो, हाटगमाहरिया प्रखंड अध्यक्ष चंद्रशेखर गागराई, सन्नी राॅबर्ट अंथोनी, सागर बोस उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button