FeaturedJamshedpurJharkhand

सैरात की दुकानों को लेकर जिला प्रशासन पूर्वाग्रह से ग्रसित हरविंदर सिंह मंटू

जमशेदपुर: बर्मामाइंस बाजार वेलफेयर समिति के तत्वधान में बैठक संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता वेलफेयर के अध्यक्ष ताराशंकर मुखर्जी तथा संचालक दुर्गा साहू ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जमशेदपुर ऑल मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष हरविंदर सिंह मंटू, महासचिव नसीम अंसारी एवं एसोसिएशन के पदाधिकारी उपस्थित थे। एसोसिएशन के अध्यक्ष हरविंदर सिंह मंटू ने दुकानदारों को संबोधित करते हुए सैरात बाजार के सवाल पर अभी तक की गतिविधियों की तथा प्रशासन के क्रियाकलापों को दुकानदारों के समक्ष विस्तार पूर्वक रखा। साथ ही उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर कार्य कर रही है जो दुकानदारों के हित में कतई नहीं है। प्रशासन के द्वारा अलग-अलग बाजार के प्रतिनिधियों को बुला रही है यह कहीं से भी विश्वसनीय प्रतीत नहीं होता है। जब प्रशासन के द्वारा ही कमीटी बनाई गई है तो प्रशासन को कमीटी की बैठक बुलाकर अपनी बात रखनी चाहिए।
एसोसिएशन के महासचिव नसीम अंसारी ने दुकानदारों को संगठित रहने और अपने हक और अधिकार के लिए संघर्ष के लिए तैयार रहने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि जमशेदपुर ऑल मार्केट एसोसिएशन की कोर कमीटी की बैठक सोमवार को रखी गई है उसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी।
बर्मामाइंस बाजार के दुकानदारों ने एक सुर में जमशेदपुर ऑल मार्केट एसोसिएशन का निर्णय के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का संकल्प लिया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से बृजेश गोहिल, सुभाष काले, राजेश गुप्ता, रंजन सिंह, शमीउरहमान, नरेश, राजकुमार लारोकर, निखिल, शमीम अंसारी, पिंटू सिंह, शमीम खान, प्रकाश गुप्ता, अशोक दास, जीतू, एके मलिक, बबलू अग्रवाल, सत्यनारायण अग्रवाल, भरत जी एवं अन्य लोग उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button