FeaturedJamshedpurJharkhand

नाम्या स्माइल फाउंडेशन के संस्थापक कुणाल षाडंगी ने 250 से ज्यादा ग्रामीणों के बीच किया कंबल वितरण। शुरुआती ठंढ से ठिठुरते ग्रामीणों को मिली राहत

जमशेदपुर। सर्दी के मौसम में कंबल आदमी के लिए बड़ा सहारा होता है। विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों में तो कंबल का कुछ ज्यादा ही महत्व है। इस वर्ष ठंड अब धीरे-धीरे बढ़ने लगी है और लोगों को कंबल की भी जरूरत अब महसूस होने लगी है। लोगों की जरूरत को देखते हुए नाम्या स्माइल फाउंडेशन के संस्थापक कुणाल षाडंगी की ओर से इस बार ठंड प्रारंभ होने से पूर्व ही योग्य लाभुकों के बीच कंबल वितरण का कार्यक्रम लगभग शुरू कर दिया गया है जिसमें गुड़ाबांधा प्रखंड के गुड़ाबांधा पंचायत के विभिन्न गांव से आए 250 से ज्यादा बुजुर्ग तथा ग्रामीणों के बीच कंबल का वितरण किया गया।

कंबल पाकर बुजुर्गों के चेहरे की खुशी देखने लायक थी।उन्होंने सबको धन्यवाद दिया। इस मौके पर कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की मदद की कोशिशें जारी रहेंगी। ठंड से ठिठुरते ग्रामीणों को थोड़ी राहत मिल जाए तो इससे खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती।

कम्बल बितरण के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुमंत सामल, सुबोजीत मुंडा, भूषण कुमार महतो, दयाल मंडल, तपन मुंडा, बीपती मुंडा, बाबू पातर, बापकू महतो, रेखा मंडल, सुधांशु पांडे, अर्पण सिंह, अमर कालिंदी, परशुराम मुंडा, बिमल मुंडा, देबासिश राउथ, उत्तम राउत, नाम्या स्माइल फाउंडेशन से पूर्णेदू पात्र, निधि केडिया, सतप्रीत सिंह, सुब्रत दास और भी अनेकों ग्रामीण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button