FeaturedJamshedpurJharkhandNational

नगर विकास विभाग द्वारा केवल 1 नवंबर 2022 से 22 मार्च 20 23 तक होल्डिंग टैक्स के ऊपर लगने वाला ब्याज माफ किया है : सरदार शैलेंद्र सिंह


जमशेदपुर ।जुगसलाई रेट पीयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सरदार शैलेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता परिवहन मंत्री चंपई सोरेन जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी पूर्वी विधानसभा के विधायक सरयू राय जिला उपायुक्त विजया जादव के साथ साथ सहयोग करने वाली सभी समाज सेवी संगठन है व राजनीतिक पार्टियों के प्रति आभार प्रकट किया है।
ज्ञातव्य है कि झारखंड में नगर निकायों में 3 गुना होल्डिंग टैक्स बढ़ाए जाने के विरोध में जुगसलाई रेट पर एसोसिएशन के अध्यक्ष सरदार शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में लंबा आंदोलन चला था अभूतपूर्व जुगसलाई बाजार बंद हुआ था। मानगो के अध्यक्ष सुशील कुमार एवं अन्य तथा आदित्यपुर के सीनियर सिटीजन के प्रमुख रविंद्र नाथ चौबे एवं अन्य लोगों का सहयोग भी मिला था। उसके बाद झारखंड सरकार द्वारा होल्डिंग टैक्स को कम किया था परंतु आंदोलन के दौरान का भी होल्डिंग टैक्स ब्याज के साथ लिया जा रहा था जिसकी शिकायत लोगों ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता एवं उपायुक्त विजया जादव अनुमंडल पदाधिकारी पीयूष सिन्हा एवं अन्य से की थी फलस्वरूप मुख्यमंत्री के आदेश से नगर विकास विभाग के उपनिदेशक कृष्ण कुमार ने पत्र जारी कर ब्याज को माफ करने का आदेश निर्गत किया है । सरदार शैलेंद्र सिंह ने कहा कि जब तक नागरिक पूरी तरह संतुष्ट नहीं हो जाते हैं तब तक शांतिपूर्वक तरीके से आंदोलन जारी रहेगा।

Related Articles

Back to top button