FeaturedJamshedpurJharkhand

सांसद बिद्युत बरण महतो के पहल पर 2 मरीजों के ईलाज का 3 लाख 50 हजार रु का बिल हुआ माफ टीएमएच प्रबंधन ने मरीजों को परिजनों के साथ भेजा घर

जमशेदपुर। केस 1भुइयांडीह लाल भट्टा निवासी लालझरी देवी ईलाजोपरांत स्वास्थ्य होने के बावजूत बकाया बिल ₹ 3 लाख का भुगतान ना कर पाने के कारण टीएमएच में रहने को विवश थी।
परिजनों ने पूर्व भाजयुमो नगर जिलाध्यक्ष रतन महतो और नागमणि गुप्ता के नेतृत्व में सांसद कार्यालय में आकर अपनी समस्या से सांसद श्री बिद्युत बरण महतो को अवगत कराते हुए मदद का आग्रह किया।
केस 2 बागुनहातु निवासी शरत चंद्र दास भी इलाजोपरांत स्वास्थ्य लाभ तो कर गए लेकिन ईलाज में अत्यधिक खर्च आने के कारण बकाया बिल का भुगतान करना उनके लिए असंभव था। बकाया बिल ₹ 50 हजार का भुगतान करने में असमर्थ रहने के कारण अस्पताल में ही रहने को विवश थे । मरीज के परिजनो ने सांसद श्री बिद्युत बरण महतो को मामले की जानकारी दी और मदद हेतु आग्रह किया।
तत्पश्चात इन दोनों मुद्दे पर पहल करते हुए सांसद श्री महतो ने अस्पताल प्रबंधन से दोनों मरीजों के ईलाज का कुल 3 लाख 50 हजार रु का बिल माफ करवाकर अपने स्वास्थ्य प्रभारी नंद किशोर शर्मा की उपस्थिति में उन्हें उनके परिजनों के साथ घर भेजवाए।
मरीजों के परिजनों एवं प्रबुद्ध लोगों ने सांसद श्री बिद्युत बरण महतो को इस कार्य के लिए उनको धन्यवाद दिया।

Related Articles

Back to top button