FeaturedJamshedpurJharkhand

भगवान सिंह ने वोटरों और संगत का आभार प्रकट किया

जमशेदपुर । सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुने नए प्रधान भगवान सिंह ने प्रचंड जीत के बाद वोटरों और संगत का सहृदय आभार प्रकट किया।
बुधवार को गुरुद्वारा सिंह सभा मानगो साहिब में भगवान सिंह ने कहा कि वे अपने किये गये वादे अनुसार संगत की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा सिख कौम की स्मृद्धि और अखंडता के लिए वे संगत के लिए हरवक़्त उपलब्ध रहेंगे।
प्रधान भगवान सिंह ने प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद विजय जुलूस निकाला जो साकची गुरुद्वारा से शुरू होकर गोलचक्कर होता हुआ मानगो गुरुद्वारा में जाकर सम्पन्न हुआ इस दौरान विभिन्न गुरुद्वारों के प्रधान व प्रतिनिधि उनके साथ जुलूस की शक्ल में कतारबद्ध होकर गाड़ियों में साथ-साथ चल रहे थे। भगवान सिंह ने उन सबका धन्यवाद ज्ञापन किया जिन्होंने चुनाव प्रक्रिया के दौरान उनके साथ काम किया और उनको चुनाव जिताने में उल्लेखनीय भूमिका निभायी। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता रहेगी कि सिख क़ौम की साख को और अधिक उच्च स्तर पर ले जाएं।सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सभी गुरुद्वारों को साथ लेकर चलेगी और उनके सलाह पर ही आगे कार्यक्रम आगे आयोजित किए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button