CRIMEDhanbadFeaturedJharkhand

धनबाद में अज्ञात अपराधियो ने आर एस एस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्त्या

धनबाद;RSS कार्यकर्ता के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर अज्ञात अपराधियों ने कर दी हत्या,शरीर में लगीं 6 गोलियां,घटना से ग्रामीणो में गुस्सा,आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की किया मांग,पुलिस अगर बरती शिथिलता तो सड़क से सदन तक करेंगे आंदोलन
धनबाद जिले में एक आरएसएस कार्यकर्ता और ग्राम रक्षा दल के सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई है  सामने से छह गोली मारी गई है।घटना मंगलवार देर रात की है। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जिले के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के दूमा गांव के रहने वाले आरएसएस कार्यकर्ता और ग्राम रक्षा दल के सदस्य शंकर प्रसाद की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अपराधियों के द्वारा उसे सामने से छह गोली मारी गई है।बताया जा रहा है कि टुंडी के शहरपुरा में वह ग्राम रक्षा दल के रूप में कार्य करते थे। मंगलवार की रात भी वह अपने घर से शहरपूरा के लिए निकले थे। इस दौरान दूमा कब्रिस्तान के समीप अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई है। सुबह होने के बाद उनके लोगों को घटना की जानकारी हुई।

मृतक शंकर प्रसाद के भतीजे ने बताया कि वह समाजसेवी थे। उनका लोगों के साथ बहुत अच्छा संबंध रहा है।सामाजिक कार्यों में भी वह बढ़-चढ़कर भाग लेते रहे हैं। पिछले तीन दशक से संघ से जुड़े हुए थे। वह धनबाद जिला वनवासी कल्याण केंद्र के जिला कार्य प्रमुख भी थे। भतीजे ने बताया कि पुलिस के सहयोग करने के कारण कुछ लोगों के लिए वह किरकिरी बन चुके थे। पुलिस को वह लगातार सूचनाएं भी दिया करते थे।

भतीजे का कहना है कि शूटरों को बुलवाकर उनकी हत्या करवाई गई है। पुलिस से दोषियों को खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। परिजनों ने कहा कि पुलिस यदि मामले में शिथिलता बरती है तो सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

Related Articles

Back to top button