FeaturedJamshedpurJharkhand

बिरसानगर में अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार की बैठक आयोजित

जमशेदपुर: अंतर्राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध नियंत्रण निरीक्षण संरक्षण की ओर से संगठन के झारखंड अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव के नेतृत्व में संगठन को मजबूत और नए सदस्य को लेकर विशेष कार्यक्रम बिरसा नगर समुदायिक भवन गुड़िया मैदान के समीप रखा गया। जसवीर कौर मंच संचालन करते हुए कार्यक्रम को आगे बढ़ाया संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार तिवारी अपनी टीम के साथ रांची से जमशेदपुर पहुंचे जहां सर्वप्रथम दीप प्रवजलित कर राष्ट्रीय गीत गायन किया।

जहा सभी संगठन के सदस्य शामिल हुए अतः संगठन के संस्थापक स्वर्ग अमित कुमार तिवारी की याद में मोन हो कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। विजय कुमार तिवारी राष्ट्रीय अध्यक्ष को लवली, सुमन मुखी ने मिलकर तिलक लगाया झारखंड के अध्यक्ष मनोज कुमार श्रीवास्तव ने विजय कुमार तिवारी को शॉल अथवा फूलों की माला अर्पित कर स्वागत किया।

साथ ही साथ उनके साथ आए मोहम्मद वारिस पठान जी सरदार चन्नी सिंह, सीमा श्रीवास्तव जी सभी सदस्यों को शॉल माला देकर अभिनंदन किया गया जहां विजय कुमार तिवारी जी ने संगठन से जुड़े सदस्यों को अपने विचारों से व्यक्त किया। और कहा संगठन के अंतर्गत सभी सदस्य इमानदारी से अपना कर्तव्य निभाए भ्रष्टाचार भूर्ण हत्या बाल विवाह जैसे अपराधों को रोकने का कार्य करें जहां कानून की मदत पूरी तरीके से लेकर समाज से अपराध को खत्म करें।

वही जसवीर कौर और मनोज कुमार श्रीवास्तव ने कहा हम सभी संगठन के सदस्यों से मिलकर समाज में हो रहे अपराध को कानून के हित में रहकर कानून की मदद लेकर अपराध को खत्म करेंगे साथ ही साथ जमशेदपुर में भी समाज में की समस्या को दूर करने के लिए एक कार्यालय बनाया जाएगा जहां समाज में रहकर समाज के लोगों की प्रेसानियो को दूर किया जाएगा।

कार्यक्रम को सफल बनाने में संगठन के सभी साथियों का सहयोग मिला जिसमें मुख्य रुप से सबित्री राव, शोभा, लवली कुमारी, लता, मीना प्रसाद, वीरेंद्र, रंजीत सिंह, दिनेश कुमार, आनंद, मनजीत , मुकेश कुमार, श्याम प्रसाद राजू जी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

Related Articles

Back to top button