FeaturedJamshedpurJharkhand

देवघर के दो युवको का गिरिडीह के वाटर फाल में डूबने से हुआ मौत, नो साथी आए थे पिकनिक मनाने


गिरिडीह। गिरिडीह धनबाद रोड और मुफ्फसिल थाना इलाके के औद्योगिक क्षेत्र स्थित उसरी फाल वाटर फाल में दो नाबालिगों की मौत डूबने से हो गया। मृतकों में दीपक वर्मा और पवन गुप्ता शामिल हैं। दोनों की उम्र 25 साल के करीब बताया जा रहा है। लेकिन घटना की जानकारी मिलते ही महतोडीह पुलिस पिकेट की पुलिस भी घटनास्थल पहुंच कर मामले की जानकारी लेने में जुट गई। मृतकों में दीपक वर्मा और पवन गुप्ता दोनों देवघर के झोंसोगढ़ी गांव के रहने वाले बताया जा रहे है। इस दौरान पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। हालाकि अभी तक मृतकों के परिजन नहीं पहुंचे थे।
जानकारी के अनुशार पवन गुप्ता और दीपक वर्मा अपने नो दोस्तो और भाई के साथ देवघर से गिरिडीह वाटर फाल पहुंचा था। सभी झोसोगढ़ी के कोचिंग इंस्टिट्यू से इंस्टीट्यू के टीचर सोनू गुप्ता के साथ वाटर कॉल पिकनिक मनाने आए हुए थे।
सभी नहाने के लिए जब फाल में डूबे। तो गहरे पानी में जाने के कारण पहले मनीष डूबने लगा। तो उसके चपेट में दीपक भी आ गया। इस दौरान दीपक किसी तरह से बचने में सफल रहा। और वह बाहर निकला, लेकिन मनीष को डूबते देख कर दीपक उसे बचाने के लिए जब फाल में गया। तो वह भी डूबने लगा। इस दौरान दोनों गहरे पानी में डूबने से मौके पर उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुशार दीपक वर्मा का भाई राजकुमार वर्मा की माने तो नो साथी देवघर से गिरिडीह वाटर फाल आए हुए थे

Related Articles

Back to top button