FeaturedFestivalJamshedpurJharkhand

दिवाली को और चमकदार बनाने के लिए सोनी इंडिया ने पेश किए आकर्षक फेस्टिव ऑफर्स

जमशेदपुर/ रांची : इस दिवाली को समृद्धि का प्रतीक बनाने के लिए सोनी इंडिया ने उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक ऑफर्स और आसान फाइनेंस योजनाएं पेश की हैं।
सोनी इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए ब्लॉकबस्टर डील पेश करते हुए इस त्योहारी मौसम की खुशियों को और भी शानदार और चमकदार बनाने के लिए कदम बढ़ाया है। टेलीविजन, होम थिएटर और साउंडबार, कैमरे और लेन्स, तथा निजी ऑडियो उत्पादों के अपने पूरे पोर्टफोलियो में सोनी इंडिया ने कुछ सर्वोत्तम और तकनीकी उन्नत उत्पादों की पेशकश की है।

सोनी इंडिया के प्रबंध निदेशक सुनील नैयर ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, ‘सोनी इंडिया ने ओणम और गणेश चतुर्थी के साथ त्योहारी मौसम में अपने उत्पादों की मांग में अपेक्षाओं से बढ़कर वृद्धि का अनुभव किया है। बड़ी स्क्रीनों वाले प्रीमियम टेलीविज़न, खासतौर से 139 सेंमी (55) और इससे अधिक को अपनाने के मामले में ग्राहकों की प्रतिक्रिया उल्लेखनीय रूप से बेहतर रही है। हमें विश्वास है कि हमारे तकनीकी रूप से उन्नत उत्पादों, रोमांचक फेस्टिव ऑफर्स, और बेहद आसान फाइनेंस योजनाओं के साथ इस पूरे त्योहारी मौसम में वृद्धि का यही अनुकूल रूझान बना रहेगा।’
सोनी इंडिया ने 25,000 रूपये तक के कैशबैक के साथ एमआरपी पर 30 प्रतिशत तक की आश्चर्यजनक छूट देने की घोषणा की है।

Related Articles

Back to top button