FeaturedJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने भाजपा नेता राकेश सिंह और भूपेंद्र सिंह को भेजा मानहानि का नोटिस एक हफ्ते के अंदर मांगा जवाब फेसबुक पोस्ट को लेकर दिया गया नोटिस

जमशेदपुर;अधिवक्ता सौरभ कुमार सिन्हा ने जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय की ओर से एग्रिको, सिदगोड़ा निवासी भूपेन्दर सिंह और ग्वाला बस्ती, टेल्को निवासी राकेश सिंह के विरूद्ध मानहानि का नोटिस भेजा है और कहा कि 7 दिनों के भीतर वे विधायक सरयू राय के विरूद्ध फेसबुक एवं सोशल मीडिया पर लगाए गये मिथ्या आरोप लगाकर प्रसारित करने के लिए माफी माँगे नहीं तो उनके विरूद्ध सक्षम न्यायालय में मानहानि का मुकदमा दायर होगा.

ज्ञातव्य है कि इन दोनों व्यक्तियों ने दो दिन पूर्व विधायक सरयू राय पर आरोप लगाया है और फेसबुक पर प्रसारित किया है कि श्री राय ने खाद्य आपूर्ति रहते समय भ्रष्टाचार से अर्जित धन द्वारा एक आलीशान भवन बनाया है. यह आरोप प्रेस मीडिया में काफी प्रसारित एवं प्रकाशित हुआ है.

श्री राय के अधिवक्ता ने मानहानि का नोटिस जारी करते हुए बताया है कि ये आरोप शत प्रतिशत झूठा हैं, राजनीतिक विद्वेष के कारण लगाया गया है और इसका उद्देश्य विधायक सरयू राय की भ्रष्टाचार विरोधी स्वच्छ छवि को धूमिल करना है. नोटिस की प्रति संलग्न है.

Related Articles

Back to top button