EducationFeaturedJamshedpur

डॉक्टर आर .के. चौधरी को विभिन्न छात्र संघ के पदाधिकारियों के द्वारा पुष्पगुच्छ एवम माला पहना कर किया स्वागत

जमशेदपुर; पुलिस अधीक्षक कार्यालय के नजदीक अमानत रोड में कोल्हान विश्वविद्यालय का शाखा कार्यालय खोला गया इस अवसर पर शाखा कार्यलय के कॉर्डिनेटर डॉक्टर आर .के. चौधरी सर को विभिन्न छात्र संघ के पदाधिकारियों के द्वारा पुष्पगुच्छ एवम माला पहना कर उनका स्वागत किया गया। ज्ञात हो कि ग्रेजुएट कॉलेज परिसर स्थित ब्रांच ऑफिस को कंपनी के द्वारा तोड़ा जा रहा था उस समय डॉक्टर आर. के. चौधरी सर के साथ सभी छात्र संघ के नेताओ के संघर्ष के कारण आज टाटा स्टील को नए ब्रांच ऑफिस के रूप नया जगह उपलब्ध करवाया गया । स्वागत करने बाले में छात्र आजसू , झारखंड छात्र मोर्चा , अभाविप के नेतागन उपस्थित थे।
हेमन्त पाठक ,कृष्णा कामत ,बपन घोष , बिपिन शुक्ला, ,अंकिता यादव, मो. गुलाब, राजेश महतो,कुण्डन कुंदन यादव ,साहेब बागति, जगदीप सिंह ,अनिप अनुरंजन,विक्रम सिंह, के द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया गया।
छात्र नेताओं ने कहा डॉ आर के चौधरी सर के संघर्ष के कारण ही कंपनी के द्वारा नया स्थान दिया गया , ओर शाखा कार्यालय में छात्रों के समस्याओ का निरंतर समाधान किया जा रहा है चाहे ओ माइग्रेशन ये किसी कार्यालय सम्बन्धी समस्या हो शाखा कार्यालय के माध्यम से सहायता किया जा रहा है। इसके लिए सर को बधाई है और छात्र संघ आशा करता है कि छात्र हित में शाखा कार्यालय के द्वारा और भी महत्वपूर्ण कार्य किये जाएंगे।

Related Articles

Back to top button