FeaturedJamshedpurJharkhandNational

एक्सएलआरआई एक्सओएल- पीजीडीएचआर एक एक्सक्लूसिव एचआर कॉन्क्लेव सिंक्रोनाइज़ का करेगा आयोजन।

अभूतपूर्व महामारी के दौरान दुनिया को वर्चुअल मोड के लिए मजबूर किया गया था, एक्सएलआरआई ने कल्पना की और एक्सओएल के माध्यम से अपनी तरह का पहला एआईसीटीई अप्रूव्ड दो वर्षीय ऑनलाइन स्नातकोत्तर प्रबंधन कार्यक्रम सफलतापूर्वक लॉन्च किया। एक्सएलआरआई एक्सओएल पीजीडीएचआर हाई टेक, हाई पीपल पर एक विशेष एचआर कॉन्क्लेव “सिंक्रोनी” लॉन्च कर रहा है, जो विशेष रूप से अंतर्दृष्टि प्राप्त करने के लिए एक अद्वितीय अवसर प्रदान करने के लिए क्यूरेट किया गया है, और प्रख्यात पेशेवरों और तेजी से विकसित एचआर परिदृश्य के क्षेत्र में नवीनतम रुझानों की खोज करता है।
-विशेष रूप से क्यूरेटेड कॉन्क्लेव में प्रतिष्ठित उद्योग के साथ चार सेशन होंगे।
मुख्य वक्ता श्री अमित सचदेव डेटा इंटेलीजेंस: एचआर की रणनीतिक क्षमता की कुंजी पर टाटा बिजनेस के चीफ पीपुल ऑफिसर हैं। श्री हनीदीप सिंह- सीनियर डायरेक्टर- एचआर, पांडो, श्री योगेश कुमार शर्मा पहली पैनल पर चर्चा करेंगे। ग्लोबल लीडर टीए- ईबी, श्री देबजीत भट्टाचार्य, हेड एचआर, पाइन लैब्स के लिए डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन और श्री तिलक दास, वाइस प्रेसिडेंट एचआर रिलायंस ट्रेंड्स वर्कप्लेस 2.0: द न्यू नॉर्मल पर चर्चा करेंगे ।
दूसरे पैनल डिस्कशन में मेजर (सेवानिवृत्त) दीप्ति तिवारी, सीएचआरओ एचसीजी ग्लोबल एंटरप्राइज, श्री शांतनु धर सीएचआरओ हिंदुस्तान पावर, श्री नितिन नाहटा सीएचआरओ गेम्सक्राफ्ट और श्री शांतनु दास- सीएचआरओ एमवे विविधता, समानता, समावेश और अपनेपन पर चर्चा करेंगे की कैसे सामान्य से आगे बढ़े।
प्रतिभागी इस विशेष कॉन्क्लेव के लिए https://xlri.ac.in/ पर पंजीकरण करा सकते हैं – आगामी कार्यक्रमों के लिए या सीधे लिंक के लिए क्यूआर स्कैन करें
कॉन्क्लेव 15 अप्रैल 2023 को सुबह 09:00 बजे शुरू होगा।
किसी भी प्रश्न के लिए कृपया संपर्क करें – xol.conclavecom@xlri.ac.in

Related Articles

Back to top button