FeaturedJamshedpurJharkhand

टोयोटा रुमियन की बुकिंग शुरू की, कीमत 10.29 लाख रुपये से शुरू

जमशेदपुर: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज अपनी नवीनतम पेशकश – द ऑल न्यू (पूरी तरह नई) टोयोटा रुमियन की कीमत और आधिकारिक तौर पर बुकिंग शुरू करने की घोषणा की। इसे इसी महीने (अगस्त 23) के शुरू में लॉन्च किया गया था। उम्मीद की जाती है कि यह असाधारण, नई कॉम्पैक्ट बी-एमपीवी अपने बेजोड़ स्थान और आराम, उत्कृष्ट ईंधन दक्षता, स्टाइलिश और प्रीमियम बाहरी डिजाइन के साथ नए मानक स्थापित करेगी।
टीकेएम की नवीनतम पेशकश 10,29,000 रुपये से 13,68,000 रुपये की आकर्षक एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध होगी और डिलीवरी 8 सितंबर से शुरू होने की उम्मीद है। बुकिंग 11 हजार रुपये की टोकन राशि से शुरू होती है

सात सीट वाली यह एमपीवी 1.5-लीटर के पेट्रोल इंजन से संचालित है जो के-सीरिज का है और इसमें नियो ड्राइव (आईएसजी) तथा और ई-सीएनजी तकनीक का उपयोग किया गया है, जो पेट्रोल वेरिएंट के लिए 20.51 किमी/लीटर और सीएनजी के लिए 26.11 किमी किग्रा की उल्लेखनीय ईंधन दक्षता सुनिश्चित करती है। 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एक सहज 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध, नई पेशकश वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 17.78 सेमी स्मार्टप्ले कास्ट टचस्क्रीन ऑडियो सिस्टम सहित उन्नत तकनीक का दावा करती है। टोयोटा आई -कनेक्ट से सुसज्जित , यह कार के अंदर के क्लाइमेट (जलवायु) के लिए रिमोट कंट्रोल, लॉक/अनलॉक, हजार्ड लाइट और कई अन्य कनेक्टेड सुविधाएं प्रदान करता है। इसमें उन्नत सुरक्षा खासियतें हैं जैसे डुअल फ्रंट और फ्रंट सीट साइड एयरबैग्स, एबीएस विद ईबीडी, इंजन इम्मोबिलाइजर, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) और अन्य।
यह घोषणा करते हुए, टीकेएम के वाइस प्रेसिडेंट – सेल्स एंड स्ट्रैटेजिक मार्केटिंग, अतुल सूद ने कहा, ”ऑल न्यू टोयोटा रुमियन को ग्राहकों की पूछताछ के संदर्भ में मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम बेहद विनम्र और सम्मानित महसूस करते हैं।

Related Articles

Back to top button