FeaturedJamshedpurJharkhandNational

टोयोटा ने यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ की साझेदारी

जमशेदपुर: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने व्यापक और सुलभ वाहन वित्तपोषण समाधानों को सक्षम करने के लिए यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की। इसका उद्देश्य ग्राहकों की उभरती जरूरतों को पूरा करना और टोयोटा वाहनों को पहले से कहीं अधिक सुलभ बनाने के लिए अभिनव और आकर्षक समाधान प्रदान करना है। निजी उपयोग के लिए खरीदे गए टोयोटा के किसी भी वाहन की ऑन-रोड कीमत पर 90 फीसदी तक वित्तपोषण मुहैया कराया जा सकेगा। फाइनेंसिंग विकल्प ग्राहकों को 84 महीने तक की लचीली अवधि चुनने में मदद करेंगे। इसमें प्रतिस्पर्धी ब्याज दरें वर्तमान में 8.80 फीसदी प्रति वर्ष से शुरू होंगी।
टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सेल्स-सर्विस-यूज्ड कार बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट, सबरी मनोहर ने कहा, ‘हम देश भर में वाहन वित्तपोषण विकल्पों को बढ़ाने के लिए यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी करके खुश हैं। वहीं यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक अरुण कुमार ने कहा, हम टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के साथ साझेदारी करके खुश हैं। समझौता ज्ञापन निश्चित रूप से राष्ट्रव्यापी ग्राहकों के एक विशाल समूह को वित्तपोषण समाधान प्रदान करने की दिशा में एक बड़ा कदम है।
नई लॉन्च की गई योजनाएं टीकेएम की पूरी उत्पाद श्रृंखला पर लागू होती हैं। इनमें इनोवा हाईक्रॉस, इनोवा क्रिस्टा, अर्बन क्रूजर हाईराइडर, फॉरच्यूनर, लीजेन्डर, कैमरी, वेलफायर, एलसी 300, ग्लैन्जा और रुमियन शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button