FeaturedJamshedpurJharkhandNational

टेल्को रीक्रिएशन क्लब में 11वां मार्शल आर्ट खेलकूद समर कैंप का हुआ उद्घाटन

टेल्को रीक्रिएशन क्लब में 12 मई 2024 को झारखंड मार्शल आर्ट ट्रेनिंग सेंटर जमशेदपुर की तरफ से गयरवा मार्शल आर्ट खेलकूद समर कैंप का उद्घाटन किया गया। मुख्य रूप से, अतिथि के रूप में तेल को रिक्रिएशन क्लब के मैनेजर, श्री नंदकिशोर वर्मा, टाटा मोटर्स के डॉक्टर पुर्मिला पूर्तिऔर बच्चों के काफी माता-पिता मौजूद थे। साथ ही साथ झारखंड मार्शल ट्रेनिंग सेंटर के मुख्य कोच सुनील कुमार प्रसाद ट्रेनिंग सेंटर के चीफ टेक्निकल राजू थापा महिला ट्रेनर शिल्पी दास और मैदी हेंब्रम, निकिता कुमारी राय, हीना, सृजीता दास एवं अमन कुमार, विशाल गौरव, आदर्श कुमार और निरंजन सिंह, अभी कुमार, रोनित दास, अभिषेक राय और रुद्राक्ष चतुर्वेदी इनके सहहोग से कैंप को आयोजित किया जा रहा है।
इस समर कैंप 11 माई से 22 माई तक चलाए जाएगी, जिसमें विभिन्न प्रकार के खेल मार्शल आर्ट अलग-अलग कार्यक्रम कराया जाएगा। बच्चों के लिए और ट्रेनिंग सेंटर के तरफ से सभी बच्चों को निशुल्क टीशर्ट दी जाएगी। इस कैंप की विशेष जानकारी देते हुए कैंप के ऑर्गेनाइजर हेड सुनील कुमार प्रसाद और श्रीकांत बास्की ने बताया कि 100 से 150 बच्चे समर कैंप में भाग लेंगे।
समर कैंप के समापन के दिन सभी बच्चों को प्रमाण पत्र, ट्रॉफी और पदक देखें सम्मानित किया जाएगा। यह जो दस दिन का समर कैंप है झारखंड मार्शल आर्ट ट्रेनिंग सेंटर और टेल्को रिक्रिएशन क्लब के देखरेख में किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button