FeaturedJamshedpurJharkhand

टूईलाडूंगरी उड़िया स्कूल में वार्षिक बैठक, स्कूल परिचालना समित के मानद सचिव डॉ बिदु भूषण भुइयां के अध्यक्षता में संपन्न हुई

जमशेदपुर । टूईलाडूंगरी उड़िया स्कूल परिसर में वार्षिक बैठक, स्कूल परिचालना समित के मानद सचिव डॉ बिदु भूषण भुइयां के अध्यक्षता में संपन्न हुई।
बैठक की शुरुआत में दिवंगत सदस्यों के, आत्मा के शांति के लिए 1 मिनट का मौन रखा गया। फिर सचिव महोदय ने स्कूल के बारे में जानकारी देने के साथ पूर्व का लेखा जोखा माननीय सदस्यों के सामने पूर्ण रूप से पेश किए, जिसको सभी ने सराहना किए।

कार्यक्रम के अंत में एजेंडा का तीसरा पॉइंट के आधार पर मानद सचिव ने नया परिचालन कमेटी बनाने का घोषणा के साथ उत्कल एसोसिएशन के महामंत्री तरुण महंती जी को संचालन करने के लिए अधिकृत किए। जिसके आधार पर तरुण मोहंती ने सभी उपस्थित सदस्यों से अपील किए,एक अच्छा कमेटी बनाया जाए,जो सुदृढ़ और सक्षम हो उड़िया भाषा एवं परंपरा को आगे ले जाए।
कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए अध्यक्ष पद पर आवेदन मांगा गया, जिसके लिए त्रिलोचन परिदा ने राजेश दास का नाम को आगे बढ़ाएं और उस नाम को समर्थन करते हुए पद्मा चरण पुष्टि ने अपना सहमति दिया।

सचिव पद के लिए अक्षय पांडा ने अश्विनी मथान के नाम को आगे बढ़ाया, जिसका समर्थन दीपक रावत के साथ अन्य सदस्यों ने सर्वसम्मति से हाथ उठाकर समर्थन दिया।
कोषाध्यक्ष पद के लिए लिंगराज नहा ने मुक्ति कांत महंती का नाम आगे बढ़ाया, जिसको जयंती दास ने अपना सहमति प्रदान किया।

इसके उपरांत सुब्रत साईं ने अन्य पद को भरने के लिए अध्यक्ष और सचिव महोदय को अधिकृत करने का सुझाव दिया, जिसको सभी सदस्य ने ध्वनि मत के साथ हाथ उठाकर अपना सहमति प्रदान किए। फिर चुनाव संचालन कर्ता तरुण मोहंती ने जल्द से जल्द पूर्ण संचालन समिति बनाने केलिए अध्यक्ष एवं सचिव को आग्रह किया।
अंत में सभी सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापन नवनिर्वाचित सचिव अश्वनी मथान ने किया।
आज के वार्षिक उत्सव में प्रमुख रूप मे जयंती दास, प्रशांत साहू, बादल भुइयां, प्रशांत गिरी, जयराम दास महापात्र, बिरजू प्रधान, डॉक्टर रंजन,मनीष दास, बद्री नारायण, एवम अन्य 33 सदस्यों ने भाग लिया।

Related Articles

Back to top button