FeaturedJamshedpurJharkhand

टीएमएच के बाल रोग वार्ड में बाल दिवस मनाया गया

जमशेदपुर: टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) की सीनियर लीडरशिप टीम बाल चिकित्सा वार्ड में बाल दिवस मनाने के लिए एकजुट हुई। डॉ. विनीता सिंह, चीफ मेडिकल इनडोर सर्विसेज, टीएमएच और डॉ. ममता रथ, चीफ कॉन्सल्टेंट और विभागाध्यक्ष,
स्त्री रोग, टीएमएच ने बच्चों के बीच मिठाई, मास्क और गुब्बारे वितरित किए, जिससे अस्पताल में रहने के दौरान भी उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण लोकप्रिय कार्टून चरित्रों मोटू और पतलू की उपस्थिति थी, जिन्होंने वार्ड और ओपीडी में घूमकर बच्चों को लुभाया और खुशियां बांटी। उनके मामूली से प्रदर्शन ने बाल चिकित्सा वार्ड को एक जीवंत स्थान में बदल दिया जहां बच्चे अस्थायी रूप से अपनी बीमारियों को भूलकर और बस बच्चे होने का आनंद ले सकते थे।

बाल दिवस का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि यह बच्चों की मासूमियत, खुशी और अच्छे स्वास्थ्य का जश्न मनाता है। टीएमएच युवा रोगियों के लिए भावनात्मक समर्थन और एक खुशनुमा माहौल प्रदान करने के महत्व को पहचानता है, क्योंकि यह उनकी समग्र उपचार प्रक्रिया में योगदान देता है।

टीएमएच असाधारण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने और हमारे समुदाय में प्रत्येक व्यक्ति की स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। यह बाल दिवस समारोह नन्हें मरीजों के उत्साह को बढ़ाने और उनके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए टीएमएच द्वारा की गई कई पहलों में से एक है।

Related Articles

Back to top button