FeaturedJamshedpurJharkhand

टाटा स्टील यूआईएसएल ने उड़िया बस्ती, मनीफिट, जमशेदपुर में 500 केएलडी पैकेज्ड सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का उद्घाटन किया

जमशेदपुर- सीवेज को प्रभावी ढंग से उपचारित करने और अपशिष्ट जल के सुरक्षित निपटान को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से, टाटा स्टील यूआईएसएल ने उड़िया बस्ती, मनीफिट, जमशेदपुर में अत्याधुनिक 500 केएलडी पैकेज्ड सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का उद्घाटन किया।

इस सुविधा का उद्घाटन टाटा स्टील के कॉर्पोरेट सर्विसेज के उपाध्यक्ष श्री चाणक्य चौधरी ने टाउन ओएंडएम और आरई के वरिष्ठ महाप्रबंधक कैप्टन धनंजय मिश्रा के साथ किया। इस कार्यक्रम में सम्मानित अतिथियों ने भाग लिया, जिनमें श्री संजीव कुमार झा, ईआईसी, जल और अपशिष्ट जल सेवाएं, श्री प्रणय सिन्हा, चीफ , कॉर्पोरेट सर्विसेज,टाटा स्टील और श्री वरुण बजाज, चीफ, टाउन इंफ्रास्ट्रक्चर एंड लॉजिस्टिक्स, टाटा स्टील शामिल थे।

यह सुविधा मनिफ़िट क्षेत्र को कवर करेगी, जिससे उस स्थान के निवासियों को लाभ होगा। प्रति दिन 500,000 लीटर सीवेज का उपचार करने की क्षमता के साथ, यह संयंत्र स्थानीय समुदाय की जरूरतों को पूरा करेगा, जिससे क्षेत्र में स्वच्छता और स्वच्छता बढ़ाने में बहुमूल्य योगदान मिलेगा।

टाटा स्टील यूआईएसएल टिकाऊ और समावेशी समुदाय बनाने के अपने मिशन के लिए प्रतिबद्ध है। उड़िया बस्ती में 500 केएलडी पैकेज्ड सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का उद्घाटन इस लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

Related Articles

Back to top button