FeaturedJamshedpurJharkhand

टीकेएम ने आकर्षक वित्तीय योजना की पेशकश के लिए इंडियन बैंक के साथ साझेदारी की

जमशेदपुर : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने भारत के अग्रणी राष्ट्रीयकृत बैंकों में से एक, इंडियन बैंक के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की है ताकि सभी के लिए आकर्षक वाहन वित्तपोषण विकल्प की पेशकश की जा सके।
इसके तहत ग्राहक 90 प्रतिशत तक ऑन-रोड फंडिंग के साथ, बिना किसी प्रोसेसिंग शुल्क, फोरक्लोजर और पार्ट-पेमेंट शुल्क के लाभ ले सकेंगे।
टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड स्ट्रेटेजिक मार्केटिंग, अतुल सूद ने टाई-अप पर विस्तार से बताते हुए कहा, ‘हम अपने सभी ग्राहकों को एक शानदार टोयोटा अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप इंडियन बैंक के साथ हाथ मिलाकर खुश हैं। यह सहयोग एक सुखद खरीद प्रक्रिया सुनिश्चित करने के लिए सरल वित्तपोषण विकल्प, परेशानी मुक्त अनुभव और समय पर सहायता प्रदान करना चाहता है। हमारा मानना है कि इस साझेदारी के साथ हम उन सभी ग्राहकों तक अपनी पहुंच बढ़ाने में सक्षम होंगे, जो टोयोटा वाहन के मालिक होने के इच्छुक हैं। 

इस अवसर पर इंडियन बैंक के रिटेल एसेट्स के कार्यकारी निदेशक इमरान अमीन सिद्दीकी ने कहा, ‘टोयोटा किर्लोस्कर मोटर प्राइवेट लिमिटेड के साथ सहयोग से हमें देश भर में बड़ी संख्या में अपने ग्राहकों को तेजी से वित्तपोषण प्रदान करने में मदद मिलेगी। हमें विश्वास है कि हमारी डिजिटल ऋण प्रक्रिया, उन ग्राहकों को ऋण प्रदान करेगी जो अपने और परिवार के लिए आराम और आराम का सर्वोत्तम स्तर प्राप्त करने के लिए एक नया टोयोटा वाहन खरीदना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button