FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सुपर स्टार यश कुमार की फिल्म “शादी एक रात की” का शूटिंग स्टार्ट

निर्माता निर्देशक रुस्तम अली चिस्ती की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म “शादी एक रात की” का शूटिंग शुरू हो गयी है. इस फिल्म में सुपर स्टार यश कुमार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी बेहद अनोखी है. इसकी शूटिंग बड़े जोर शोर से चल रही है और फिल्म का निर्माण भी बिग स्केल पर किया जा रहा है. फिल्म को लेकर रुस्तम अली चिस्ती ने बताया कि यह फिल्म नाम के अनुसार ही बेहतरीन प्लाट पर बन रही है. उम्मीद है दर्शकों को हमारी फिल्म पसंद आएगी. फिल्म में यश कुमार हैं, जो अपने यूनिक अभिनय और सब्जेक्ट वाली फ़िल्में के लिए प्रसिद्ध हैं. वे इस फिल्म में भी एक अलग और नायाब अंदाज में नज़र आयेंगे. फिल्म की कहानी से लेकर संवाद तक सभी दर्शकों को पसंद आने वाले हैं.

वहीँ, फिल्म को लेकर यश कुमार ने कहा कि फिल्म “शादी एक रात की” उन अच्छी कहानी वाली फिल्मों में होगी, जिसे लोग बार बार देखना चाहेंगे. इस फिल्म में मेरी भूमिका अलग है. इसके लिए मैं उत्साहित हूँ और खूब मेहनत भी कर रहा हूँ. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सेट पर हम एक बड़े फिल्म की कहानी को टाइम लाइन पर उतार रहे हैं. उन्होंने कहा कि भोजपुरी फिल्मों में जो कंटेंट प्रधान फिल्मों की बाढ़ आई है. उसमें हर रोज एक नयी चुनौती होती है अच्छी फिल्मों के साथ जुड़ना और उसमें काम करना. यश कुमार ने कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दर्शकों की पसंद बदली है और हम उस हिसाब से अपनी फिल्मों का निर्माण कर हैं. जिसे सराहा भी जा रहा है.

गौरतलब है कि फिल्म “शादी एक रात की” यश कुमार के साथ रक्षा गुप्ता, अनारा गुप्ता, पूजा सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, अनिता रावत, राधे कुमार, हीरा यादव, संजीव सोलंकी, राजेश तोमड मुख्य भूमिका में हैं, जबकि फिल्म के निर्देशक और निर्माता रुस्तम अली चिस्ती हैं. पी आर ओ रंजन सिन्हा और डीओपी प्रसाद पांडेय का है.

Related Articles

Back to top button