FeaturedJamshedpurJharkhand

झारखंड राज्य खो खो एसोशिशन की नई टीम की हुई बैठक

जमशेदपुर । झारखंड राज्य खो खो एसोसिएशन द्वारा घोषित, पूर्वी सिंहभूम जिला खो खो एसोसिएशन की नई कमेटी के जिला सचिव विक्टर विजय समद के कुशल मार्गदर्शन में जिला खो खो एसोसिएशन की आवश्यक बैठक का आयोजन आज अपराह्न 12:30 बजे से जमशेदपुर के साक्ची स्थित स्काउट एंड गाइड के जिला मुख्यालय के सभागार में आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला तदर्थ समिति के नए सचिव विक्टर विजय समद ने किया । बैठक का संचालन कोषाध्यक्ष ने किया । धन्यवाद ज्ञापन डोबो चकिया ने दिया । बैठक में जिला में खो-खो खेल और खेल आयोजन के साथ खो खो एसोसिएशन को और मजबूत बनाने की रूपरेखा बनाई गई। दिसंबर माह 2023 में जिला स्तरीय अंडर 18 आयु वर्ग के बालक और बालिकाओं के लिए प्रतियोगिता आयोजित करने, जिला टीम का चयन आदि मुद्दों पर सहमति बनी । आगामी बैठक में प्रतियोगिता की तिथि दिन और स्थान सुनिश्चित कर इसकी घोषणा की जाएगी । बैठक में पूर्व समिति के पदाधिकारी से कार्यालय संबंधी दस्तावेज तदर्थ समिति को सौंपने की बात पर भी सहमति व्यक्त की गई।
बैठक के प्रारंभ में झारखंड राज्य खो खो एसोसिएशन के महासचिव संतोष कुमार , संयुक्त सचिव दीपक दुबे, सरोज कुमार एवं अन्य पदाधिकारी ने पूर्वी सिंहभूम जिला खो खो एसोसिएशन की नई तदर्थ समिति के अधिकारियों को बधाई देते हुए पूरा सहयोग का आश्वासन दिया , जिला में बेहतर खेल वातावरण के साथ जिला खो खो संगठन को मजबूती एवं विस्तारित करने और बेहतर खेल आयोजन हेतु अपनी शुभकामना दिया।
मौके पर कई विद्यालयों के खेल शिक्षक /शिक्षिकाओं के अलावा जिला खो खो एसोसिएशन अधिकारी एवं सदस्य शामिल रहे, जिनमें मुख्य रूप से जगदीश सिंकु, नरेश कुमार, डब्लू रहमान, प्रणव नाहा, राज कुमार सिंह, प्रथम कुमार, उषा बाखला,
डोबो चकिया, श्याम कुमार शर्मा, सुबोल चंद्र चटर्जी, काजल , आनंद महतो एवं अन्य का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button