FeaturedJamshedpur

जनसेवक परिषद ने सुभाष उपाध्याय और रमन झा को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया

तिलक कु वर्मा
जमशेदपुर। प्राइवेट स्कूल एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन (पासवा) द्वारा शहर के समाजसेवी व कांग्रेस के बरिष्ठ नेता सुभाष उपाध्याय को प्रांतीय महासचिव एवं जेवियर पब्लिक स्कूल, किताडीह एवं सनराइज़ इंग्लिश स्कूल, गोविन्दपुर के मैनेजिंग कमेटी के सचिव रमन कुमार झा को पुर्वी सिंहभूम जिला का अध्यक्ष नियुक्त किये जाने पर भारतीय जनसेवक परिषद् ने दोनों पदाधिकारियों को गोविन्दपुर कार्यालय में अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया !
इस अवसर पर समारोह को संबोधित करते हुए नवनियुक्त प्रांतीय महासचिव सुभाष उपाध्याय ने कहा कि पासवा विधालय एवं छात्रों के बीच सेतु का काम करती है और दोनों के समुचित विकास व समस्याओं का ध्यान रखती है।
जिलाध्यक्ष रमन कुमार झा ने कहा कि पासवा एक राष्ट्रीय व शक्तिशाली संगठन है जिसमें देश भर के दो लाख विधालय समाहित हैं ! राज्य में कोरोना के बाद विधालय खुलवाने में पासवा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
समारोह के बतौर अतिथि इंटक के प्रदेश सचिव विजय यादव ने कहा कि स्कूल एवं स्टुडेंट्स के समस्याओं के समाधान व उनके हितों का उचित ध्यान रखने के लिए पासवा ने सुयोग्य लोगों का चुनाव किया है।
समारोह का अध्यक्षता परिषद् के संरक्षक देवशरण सिंह, धन्यवाद ज्ञापन केन्द्रीय प्रवक्ता अरविंद साहु व स्वागत भाषण संयोजक संदीप झा ने किया । इस अवसर पर प्रमुख रूप से गोविन्दपुर कांग्रेस के अध्यक्ष नरेश गौरा, परिषद् के राजकुमार झा, संजीव नारायण, रौशन सिंह, राहुल सिंह आदि शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button