FeaturedJamshedpurJharkhand

झारखंड के सपनो और शहीदों का अपमान कर रही है वर्तमान सरकार : सहिस

जमशेदपुर। रविवार को आजसू जिला समिति द्वारा पार्टी के संस्थापक और अलग राज्य के लिए लंबी लड़ाई लड़ने में अग्रणी भूमिका निभाने वाले वीर शहीद निर्मल दा की जयंती मनाई गई,साथ ही चमरिया गेस्ट हाउस में उनके प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हे श्रद्धा सुमन पुष्प अर्पित किया गया ।
उक्त अवसर पर पार्टी के प्रधान महासचिव रामचंद्र सहीश ने कहा की निर्मल दा के सपने आज भी अधूरे है ,सरकार वैसे आंदोलनकारियों के प्रति ईमानदारी पूर्वक फैसले नही ले रही ताकि उनके सपनो को पूरा किया जा सके साथ ही उन आंदोलनकारियों को जो सम्मान मिलना चाहिए मिलना तो दूर उनके मरणोपरांत भी उन्हे इस सम्मान से वंचित किया जा रहा है, और आजकल तो राज्य के कई पार्टियां जो उनके नाम से रोजी रोटी सेंक निरंतर आगे बढ़ रही है आज उन्हे पोस्टरों से भी गायब कर दिया है लेकिन बता दू आजसू पार्टी इसे बर्दास्त नही करेगी और शहीदों के सम्मान और उनके उचित अधिकार दिलाने हेतु संकल्पित है और इसके लिए जितनी भी संघर्ष करना पड़े आजसू पार्टी करेगी ।
आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा की दुर्भाग्य है इस राज्य के मसीहा , झारखंड राज्य निर्माता, और जिनके बलिदानी से इस राज्य का निर्माण हुआ है आज भी उन्हे शहीद का दर्जा नही मिल रहा है और सरकार युवाओं के साथ साथ शहीदों का भी अपमान कर रही है , और जल्द ही इस राज्य की जनता इन्हे सबक सिखाएगी जब गद्दी से हटा कर बाप बेटो की लूट खसोट से मुक्ति दिलाएगी।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से आजसू पार्टी पूर्वी सिंहभूम जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह, पश्चिम सिंहभूम जिला अध्यक्ष सचिन महतो, अरूप मल्लिक, जसबीर सिंह संजय जारीका , आदित्य महतो, हेमंत पाठक, साहेब बागती, शेखर सहीस, राहुल राज, दुर्गा महतो ,दिल मोहन महतो एवं अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button