FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सेंट्रल गुरुद्वारा ने निजी स्कूलों के मनमानी रवैया का विरोध करते हुए श्री गुरु गोविंद सिंह जयंती पर 17 जनवरी को स्कूल बंद रखने का अनुरोध किया

जिला शिक्षा पदाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर विरोध किया

झारखंड सरकार द्वारा श्री गुरु गोविंद सिंह जी जयंती पर 17 जनवरी को अवकाश की घोषणा की है सभी सरकारी स्कूलों को भी बंद रखा गया है, जबकि प्राइवेट स्कूलों द्वारा मनमानी रवैया अपनाते हुए। श्री गुरु गोविंद सिंह जयंती पर छुट्टी नहीं दिए जाने की जानकारी प्राप्त होने पर सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार भगवान सिंह चेयरमैन सरदार शैलेंद्र सिंह महासचिव अमरजीत सिंह ने जिला शिक्षा पदाधिकारी एवं जिला शिक्षा अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। सरदार शैलेंद्र सिंह ने बताया की पूर्व में तत्कालिन उपायुक्त नितिन मदन कुलकर्णी के निर्देश के बाद कई वर्षों से श्री गुरु गोविंद सिंह जी जयंती पर सरकारी स्कूलों के साथ-साथ प्राइवेट स्कूल भी बंद रहते रहे हैं।
प्रधान भगवान सिंह एवं चेयरमैंन सरदार शैलेंद्र सिंह ने सभी निजी स्कूलों के प्रबंधकों के मनमानी रवैया का विरोध करते हुए तत्काल गुरु गोविंद सिंह की जयंती पर 17 जनवरी को स्कूल बंद रखने का अनुरोध किया है।

Related Articles

Back to top button