FeaturedJamshedpurJharkhandNational

झारखंड आंदोलनकारी स्वर्गीय सनातन माझी का दूसरा पुण्यतिथि मनाया

जमशेदपुर। शनिवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा जिला संपर्क कार्यालय साकची मैं पोटका विधानसभा क्षेत्र के दो बार के पूर्व विधायक सह झारखंड आंदोलनकारी स्वर्गीय सनातन माझी का दूसरा पुण्यतिथि मनाया गया। इस श्रद्धांजलि सभा में झारखंड राज्य हज कमेटी एवं 15 सूत्री के सदस्य शेख बदरुद्दीन, कोल्हान परिवहन प्राधिकार एवं 20 सूत्री क्रियान्वयन समिति के सदस्य प्रमोद लाल, झामुमो के वरिष्ठ नेता राज लकड़ा, अजय रजक पूर्वी सिंहभूम जिला कार्यालय के सचिव प्रीतम हेंब्रम हरजीत सिंह राजकुमार सिंह सलीम शहजादा सूरज सिंह अशोक सिंह मोहम्मद समद मोहम्मद सामू गुरमीत गिल उमाकांत झा चंदन महतो इत्यादि संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे ।
श्रद्धांजलि सभा में झारखंड राज्य हज कमेटी के सदस्य शेख बदरुद्दीन जी ने कहा की सनातन माझी जी बहुत ही मिलनसार व्यक्तित्व के आदमी थे हर समाज के लोग उनको बहुत ही सम्मान देते थे उनके जाने से पार्टी एवं समाज को अपूरणीय क्षति हुई है भविष्य में इनकी भरपाई हो नहीं सकती है।
श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए कोल्हान परिवहन के सदस्य प्रमोद लाल ने कहा कि सनातन माझी जी के निधन से पार्टी के निचले स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ समाज के हर तबके के लोगों के लिए अपूर्ण क्षति है सनातन माझी जी के द्वारा ही करनडीह स्थित एलबीएसएम कॉलेज एवं आसनबनी इंटर कॉलेज की स्थापना इनके द्वारा ही की गई थी सनातन माझी जी सामाजिक कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे कोरोना महामारी के दौरान उनकी मृत्यु होना पार्टी के लिए बहुत ही बड़ी क्षति है उनके पदचिन्ह पर चल कर ही हम पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता उनको सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

Related Articles

Back to top button