FeaturedJamshedpurJharkhand

झारखंडी जनभावना को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प आजसू पार्टी के स्थापना में लिया है : कन्हैया सिंह

जमशेदपुर । गुरुवार को आजसू पार्टी के 37वें स्थापना दिवस पर पूरे झारखंड प्रदेश के सभी विधानसभा में स्थापना दिवस मनाई गई, इस संबध में पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत पूर्वी विधानसभा और पश्चिम विधानसभा के कार्यकर्ता संयुक्त रूप से निर्मल गेस्ट हाउस जमशेदपुर में मनाया , जिसमे स्थापन काल में केक कटिंग कर खुशियां मनाई गई और कार्यकताओं के बीच मिठाई बांटी गई।
स्थापना दिवस को आजसू पार्टी ने संकल्प दिवस के रूप में मनाते हुए पार्टी के जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा की आजसू के लिए गौरव का पल है जो झारखंडी जनभावना झारखंडी विषयो और जनमानस के साथ बगैर समझौता के लगातार संघर्ष करते आया है इस बीच पार्टी ने बहुत उतार चढ़ाव देखा है पार्टी के अलग राज्य गठन से पहले और गठन के बाद तक संघर्ष और त्याग का एक इतिहास रहा है जो पार्टी हर एक कार्यकर्ता को भूमिका तय करती है जिनका सीधे जुड़ाव पार्टी के साथ साथ जनभावनाओं को लेकर संघर्ष करने का संकल्प लेकर आगे बढ़ता है।
कन्हैया सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की 37 वर्ष पूर्व जिस झारखंडी विरासत को एक विचारधारा में तब्दील करने को लेकर आजसू पार्टी की नीव रखी गई थी उसी विचारधारा को सुरक्षित रखना और आजसू पार्टी का परम कर्तव्य है।
इसलिए कार्यकर्ता इसका संकल्प ले की पार्टी के नीति सिद्धांतो के आगे बढ़ाने और जनता के झारखंडी विकास की सोच के अनुरूप जनता के बीच विश्वास बढ़ाना है और इस राज्य में एक कुशल नेतृत्व और राज्य के जनभावनाओं के साथ संघर्ष करने का संकल्प लेकर आगे बढ़ना है ।

स्थापना दिवस पर मुख्य रूप से चंद्रगुप्त सिंह, प्रणव मजुमदार, मुन्ना सिंह ब्रजेश, अशोक मंडल, कमलेश दुबे, प्रमोद सिंह, धनेश कर्मकार, चन्द्रईश्वर पांडे, देवाशीष चौधरी, आशीष नामता, उमाशंकर सिंह, मो शहजाद, कुंदन सिंह,हैरी एंथोनी, राहुल प्रसाद, साहिल कुमार, क्रांति सिंह, सोनू सिंह, लक्ष्मण बाग, विनय सिंह, अभय सिंह, मनोज मुखी, राहुल, संजय, चंदन सिंह, अशोक तिवारी, संजीत कुमार, रोहन दास सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button