FeaturedJamshedpurJharkhand

सोनी ने 3 नए मॉडलों के साथ अपने वायरलेस स्पीकर एक्स-सीरीज़ रेंज का किया विस्तार

जमशेदपुर: सोनी इंडिया ने आज तीन नए मॉडलों – एसआरएस-एक्सजी300, एसआरएस-एक्सई300 और एसआरएस-एक्सई 200 के साथ अपने प्रभावशाली पोर्टेबल स्पीकर रेंज को जोड़ा है। ये स्पीकर्स उच्च गुणवत्ता उन्मुक्त साउंड, बेहतर बास, शक्तिशाली बास प्रेशर, और गहरे, छिद्रपूर्ण बास के साथ आते हैं, जिनका ले जाना आसान है ताकि आप जहां भी हों वहां आनंद साझा कर सकें। इसकी एक्स- बैलेंस्ड स्पीकर यूनिट के साथ डिज़ाइन किया गया है जो साउंड की गुणवत्ता और शक्ति को बढ़ाता है। नए वायरलेस स्पीकर के साथ, सोनी उपभोक्ताओं के लिए लाइव संगीत सुनने के अनुभव को लाइव साउंड मोड – के साथ पुन: पेश करना आसान बना रहा है।
एक्स-सीरीज़ के वायरलेस स्पीकर आईपी67 रेटिंग के साथ आते हैं, जिनहें समुद्र तट या पार्क में पानी और धूल को रोकने लिए बनाया गया है साथ ही बैटरी की 25 घंटे की लंबी लाइफ के साथ चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है।
एसआरएस-एक्सजी 300 वायरलेस स्पीकर्स सोनी रिटेल स्टोर्स, पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और भारत में अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध है जबकि एसआरएस-एक्सई 300 मॉडल 10 सितंबर से और एसआरएस -एक्सई 200 मॉडल 30 सितंबर से उपलब्ध होंगे। एसआरएस-एक्सजी 300 की कीमत 26,990 रू., एसआरएस -एक्सई 200 मॉडल की 12,990 रू. और एसआरएस – एक्सई 300 की 19,990 रू. है।

Related Articles

Back to top button