FeaturedJamshedpurJharkhandNational

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने जमशेदपुर में सिटी राइड्स शोरूम का उद्घाटन कर अपनी पहुँच बढ़ाई

जमशेदपुर: इलेक्ट्रिक 2-व्‍हीलर्स और 3-व्‍हीलर्स की इबलु रेंज का निर्माण करने वाली प्रमुख कंपनी गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने जमशेदपुर में सिटी राइड्स शोरूम का भव्‍य शुभारंभ किया। सिटी इन होटल्‍स, एनएच-33, पारडीह चौक मान्‍गो में स्थित यह अत्‍याधुनिक सुविधा पूर्वी सिंहभूम क्षेत्र में इलेक्ट्रिक वाहनों के खुदरा व्‍यापार का अनुभव बदलने के लिये तैयार है। प्रतिष्ठित पंडित लक्ष्‍मीशरण मिश्रा (वास्‍तुशास्‍त्री) ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

शोरूम के उद्घाटन पर गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के सीईओ हैदर खान ने कहा, ‘सिटी राइड्स का लॉन्‍च होना हमारे मिशन में एक महत्‍वपूर्ण मील का पत्‍थर है। हम संवहनीय यातायात को बढ़ावा देने के मिशन पर हैं। हम अपने अत्‍याधुनिक इलेक्ट्रिक वाहनों को जमशेदपुर के लोगों के करीब पहुँचाने के लिये सिटी राइड्स के साथ भागीदारी करने पर खुश हैं।’
सिटी राइड्स के मालिक बिनोद सिंह ने इसी भावना पर जोर देते हुए कहा, ‘हम बड़े ही गर्व से सिटी राइड्स को जमशेदपुर में पर्यावरण के अनुकूल परिवहन समाधानों के नये गंतव्‍य के तौर पर पेश कर रहे हैं। गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के साथ हमारी भागीदारी ग्राहकों को आला दर्जे के उत्‍पाद एवं सेवा प्रदान करने के लिये हमारा समर्पण दिखाती है।’ प्रतिष्ठित पंडित लक्ष्‍मीशरण मिश्रा (वास्‍तुशास्‍त्री) ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

Related Articles

Back to top button