FeaturedJamshedpurNational

ज्वाला सुजूकी टू-व्हीलर शोरूम का उद्घाटन बिष्टुपुर में


जमशेदपुर: बिष्टुपुर डायगनल रोड, सोन्थालिया भवन स्थित विश्व की अग्रणी 2 व्हीलर निर्माता कम्पनी सुजूकी मोटरसाइकिल इंडिया प्रा॰ लिमिटेड द्वारा अधिकृत डीलर ज्वाला सुजूकी का इस नव निर्मित अधिकृत डीलरशिप का उद्घाटन समारोह विधिवत सपन्न हुआ। प्रिमियम सुविधाओं से लैश इस शो-रूम का विधिवत उद्घाटन कम्पनी के जोनल मैनेजर सर्विस (पूर्वी) श्री अनुपम सिंह के कर कमलों द्वारा फीता काटकर एवं दीप प्रज्वलित कर किया गया।

स्कूटर इंडस्ट्रीज में एक्सेस 125, एवेनीस एवं बर्गमन स्ट्रीट ग्राहकों की पहली पसंद एवं जाना पहचाना नाम है। वही मोटरसाईकिल सेगमेंट में जीक्सर 150, जीक्सर 250 ग्राहकों के बीच मार्केट में अच्छी पहचान बनायी है। इस त्योहार को और खुशनुमा बनाने के लिए ग्राहकों को ढेर सारी योजनाओं के लाभ के साथ-साथ कम ब्याज दरों पे न्यूनतम डाउन पेमेंट के साथ-साथ तत्काल वित्तीय सुविधाओं का लाभ दिया जा रहा है। वहीं लकी ड्रॉ स्कीम के तहत स्कूटर या मोटरसाईकिल कोई भी क्रय किये हुए विजेता ग्राहक मारूति कार, जीक्सर 250 बाईक, आई-फोन इत्यादि पाने का सुनहरा मौका पा सकते हैं। इसके अतिरिक्त मोटरसाईकिल की खरीद पर न्यूनतम 6000/-’ एवं अधिकतम 20000/-’ तक कैश बैक का लाभ ले सकते हैं। उद्घाटन समारोह के दिन 16 गाड़ियों की डिलिवरी की गयी।

विस्तृत जानकारी देते हुए श्री सिंह ने बताया की सुजूकी एक ऐसा ब्रांड है जो हमेशा से अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए वैल्यु पैक्ड प्रोडक्ट का निर्माण करती है। यही वजह है की सुजूकी से जुड़े जितने सारे ग्राहक है वे औरों की तुलना में बेहद संतोषप्रद एवं सुखद राईड का अनुभव महसुस करते हैं, एवं इस अनुभव को दुसरों से भी साझा करते हैं। इसी क्रमशः सफर को तय करते-करते आज सुजूकी मोटरसाईकिल भी एक नई मुकाम हासिल कर चुकी है। अगर पूर्वी सिंहभूम टू व्हीलर इंडस्ट्रीज की बात की जाए तो अकेला सुजूकी का स्कूटर सेगमेंट में मार्केट शेयर काफी अच्छा है और आने वाले दिनों में आशातित इजाफा की पुरजोर संभावना है। इसलिए कम्पनी ने बिष्टुपुर में जो की शहर का प्राईम लोकेशन है प्रीमियम सुविधाओं से लैश शोरूम एवं सर्विस सेंटर का निर्माण किया गया है। ताकि ग्राहकों को सेल्स, आफटर सेल्स सर्विस को सतत् सुविधा मिलती रहे और प्रोडक्ट के प्रति जो विश्वास है वह ग्राहकों के बीच निरंतर बनी रहे।

समारोह में उपस्थित हुए तमाम अतिथिगण, सम्मानित ग्राहकों एवं सभी नव आगुनतकों को ज्वाला सुजूकी हार्दिक आभार व्यक्त करती है। इस मौके पर शहर के कई गणमान्य अतिथिगण, ज्वाला सुजूकी के निदेशक एवं तमाम कर्मचारीगण मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button