FeaturedJamshedpurJharkhand

जुगसालाई थाना के जमादार से पंगा लेना महंगा पड़ा रोनित गुप्ता को, थाना में बेरहमी से हुई पिटाई

जमशेदपुर। जुगसलाई थाना के जमादार तापेश्वर बैठा से पंगा लेना महंगा पड़ा
रोनित गुप्ता को। बीती रात पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसके कारण उसकी हालत बहुत ही खराब है। थाना में उससे मिलने नहीं दिया जा रहा है। साथ ही उसके मोबाईल और पर्स को पुलिस ने अपने कब्जे में लें लिया है। रोनित गुप्ता जुगसालाई नया बाजार का रहने वाला है जो किराये की कार चलता है।

इस घटना के संबंध में रोनित गुप्ता के पिता रामबाबू गुप्ता ने बताया की जन्माष्टमी की रात 11 बजे मेरा बेटा रोनित चार दोस्त के साथ बैठा था। तभी पुलिस गाड़ी आई और ड्राइवर उतरकर मेरे बेटे और उसके साथी के साथ मार पीट करने लगे। जिसका लड़कों ने विरोध किया और दोनों तरफ धक्का मुक्की होने लगा। उस विषय में मेरे बेटे को जमानत मिल गई है सिर्फ बेल बोंड नही भरा होने के कारण नया बजार के कुछ युवक ने पुलिस को फोन करके मेरे बेटे के बारे में जानकारी दी और पुलिस ने सिविल कपड़ा में मेरे बेटे को पकड़ कर जुगसलाई थाना के हवाले कर दिया। तभी से जुगसलाई थाना ने करीब 20 घंटा से मेरे बेटे को मार रही है और पूरा परिवार को मिलने नही दे रही है। परिवार के सभी लोगो का रो रो कर बुरा हाल हुआ हैं।
इस संबंध में जुगस्लाई थाना प्रभारी नियानन्द ने बताया की लडके घर के पास शराब पी रहे थे जिन्हे पकड़ा गया है। शराब पी रहे थे यह बात तो ठीक है लेकिन थाना में बेरहमी से पिटाई करना कहा का इंसाफ है।

Related Articles

Back to top button