FeaturedJamshedpurJharkhand

जुगसलाई की जनता के उम्मीद और विश्वास सर्वोपरि : सहिस


जमशेदपुर। शुक्रवार को आजसू पार्टी पटमदा प्रखंड की बैठक सपन्न हुई । बैठक से पूर्व रांची स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा, आजसू ,जदयू ,लोजपा (R) की संयुक्त बैठक हुई जिसमें सीट शेयरिंग का मामला संपन्न हुआ ,उक्त बैठक में पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो,पार्टी के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी पार्टी के केंद्रीय प्रधान महासचिव रामचंद्र सहिस मौजूद रहे ।
शीट शेयरिंग में आजसू पार्टी को जुगसलाई समेत टोटल 10 सीटे मिली, बैठक खत्म कर रामचंद्र सहीस पटमदा स्थित पार्टी के बैठक में जाने के क्रम में कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह उनका स्वागत ढोल नगाड़ा से किया गया गया ।
बैठक को संबोधित करते हुए रामचंद्र सहिस ने कहा कि वर्तमान परिवेश में भाजपा और आजसू का गठबंधन झारखंड की जरूरत है और राज्य के समुचित विकास के लिए एनडीए पूरी ताकत के साथ पूरे 81 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी और पूर्ण बहुमत की सरकार एनडीए के नेतृत्व में बनाएंगे और इसके लिए कार्यकर्ताओं को मजबूती के साथ चुनाव मैदान में 24 घंटा रहना होगा ।
सहिस ने कहा कि आगामी चुनाव में गठबंधन के सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट रहना है किसी के भावनाओ को आहत नहीं हो इसका ख्याल आप सभी रखे और आपसी समन्वय बनाए रखिए साथ ही एक दूसरे का सहयोग से कार्य करने की आवश्यकता है ।
उक्त अवसर पर आजसू पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश और हर्षोल्लास के साथ आजसू भाजपा संयुक्त प्रत्यासी रामचंद्र सहिस को जीत दिलाने का संकल्प लेकर क्षेत्र में लोगो के बीच चुनावी महाकुंभ में जीत सुनिश्चित की तैयारी करने में जुट गए ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से आदित्य महतो,बनबिहारी महतो,अमल महतो,सुभाष सिंह,निरंजन महतो,बंशी दास,अनाथ बंधु कुंभकार,अजीत महतो,रामकृष्ण महतो,श्रीमंत मिश्र,आरती महतो,निरुपमा महतो,बंदना महतो,लक्ष्मी सहिस,कल्पना महतो आदि मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button