FeaturedJamshedpurJharkhandNational

जिला बार एसोसिएशन के महासचिव कुमार राजेश रंजन ने स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन राजेश शुक्ल से आशीर्वाद लिया


जिला बार एसोसिएशन जमशेदपुर के नवनिर्वाचित महासचिव कुमार राजेश रंजन ने आज झारखंड स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन और राज्य के सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश कुमार शुक्ल से उनके निवास पर भेट की और उनका आशीर्वाद लिया।

श्री शुक्ल ने श्री रंजन को मिठाई खिलाया और आशीर्वाद दिया तथा मजबूती के साथ अधिवक्ता हित मे कार्य करने के लिए आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। श्री शुक्ल ने श्री रंजन को आश्वस्त किया कि झारखण्ड स्टेट बार कौंसिल का पुरा सहयोग और मार्गदर्शन जिला बार एसोसिएशन को प्राप्त होंगा।

श्री शुक्ल ने कहा की जिला बार एसोसिएशन जमशेदपुर ने 100 बर्ष पुरा कर लिया है हमे शताब्दी बर्ष समारोह आयोजित करना चाहिए इसमे स्टेट बार कौंसिल का पुरा सहयोग मिलेंगा।

श्री शुक्ल ने निर्देश दिया की वैसे सभी अधिवक्ता जो स्टेट बार कौंसिल के कल्याण न्यास और पेंशन योजना के सदस्य नही बने है उन्हे प्रेरित कर जिला बार एसोसिएशन सदस्य बनवाए , इससे उनके भविष्य और हितो की भरपूर रक्षा हो सकेंगी।

श्री शुक्ल ने कहा की चुनाव जितने के बाद सभी अपने है सभी के लिए कार्य करना हमारा दायित्व है इसलिए नई कमिटी सबके हितो के लिए मिलजुलकर एकजुट रहकर बिना भेदभाव के सबके लिए कार्य करे।

श्री रंजन और उपस्थित समस्त अधिवक्ताओं ने श्री शुक्ल द्वारा राज्य के अधिवक्ताओ के कल्याण के लिए निरंतर किए जा रहे कार्यो की सराहना की और श्री शुक्ल को झारखंड के अधिवक्ताओ का गौरव बताया।

इस अवसर पर जिला बार एसोसिएशन के भारी संख्या में अधिवक्ताओं ने भी श्री शुक्ल से श्री रंजन के साथ भेट की और श्री शुक्ल का आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त किया।

Related Articles

Back to top button