FeaturedJamshedpurJharkhandNational

जिला निर्वाचन पदाधिकारी एवं उप विकास आयुक्त ने ईएलसी और वीएएफ पार्टनर के साथ रंगोली, सेल्फी, हस्ताक्षर अभियान, मोबाइल स्टीकर और आसमान में गुब्बारे उड़ाकर मतदाता जागरूकता का दिया संदेश

आया लोकतंत्र का त्योहार, जमशेदपुर है तैयार... 25 मई 2024' के रिकॉर्ड 100 मीटर बैनर के साथ ग्रूप फोटो रहा खास आकर्षण

जमशेदपुर। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रविन्द्र भवन परिसर में स्वीप पार्टनर्स के साथ कई गतिविधि संचालित कर मतदान के प्रति जागरूक किया गया । इस दौरान जिला निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनन्य मित्तल ने कहा कि सबकी भागीदारी चुनाव में आवश्यक है, ‘फर्क पड़ता है आपके एक वोट से’ के महत्व पर बल दिया गया । साथ ही अपील किया गया कि 25 मई को शत प्रतिशत मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करें । चुनाव प्रक्रिया के तहत लोगों को मतदाता सूची में जुड़ने के लिए अपने-अपने संस्थानों और आवासीय परिसर में कई तरह की गतिविधि संचालित करने एवं लोगों को जागरूक करने के लिए प्रेरित किया ।

इस दौरान रविन्द्र भवन सभागार में ‘आया लोकतंत्र का त्योहार, जमशेदपुर है तैयार… 25 मई 2024’ के रिकॉर्ड 100 मीटर बैनर के साथ जिला निर्वाचन पदाधिकारी एवं उप विकास आयुक्त सहित सभी ने ग्रूप फोटोग्राफी कराई । वहीं परिसर में मतदाता जागरूकता संदेशयुक्त ट्राई कलर गुब्बारे को आसमान में उड़ाया गया। वहीं सेल्फी प्वाइंट भी खास आकर्षण का केन्द्र जहां सभी ने सेल्फी खिंचाई । मोबाइल स्टीकर, रंगोली के माध्यम से भी मतदान के लिए प्रेरित किया गया । जिला निर्वाचन पदाधिकारी, उप विकास आयुक्त समेत तमाम लोगों ने हस्ताक्षर अभियान में शामिल होते हुए अपना हस्ताक्षर दर्ज कराया और सभी जिलेवासियों से आगामी चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की बात कही।

Related Articles

Back to top button