FeaturedJamshedpurJharkhandNational

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने वरीय पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति में जिला के निजी अस्पतालों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक किया

आगामी लोकसभा निर्वाचन के दौरान सभी स्वास्थ्य सुविधाएं सुचारू अवस्था में रखने तथा पोलिंग पर्सनल को कैशलैस चिकित्सा का लाभ प्रावधान के अनुसार उपलब्ध करने का निर्देश दिया

जमशेदपुर। समाहरणालय सभागार, जमशेदपुर में जिला निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनन्य मित्तल की अध्यक्षता में निजी अस्पतालों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आहूत किया गया। वरीय पुलिस अधीक्षक श्री किशोर कौशल, सिविल सर्जन डॉ जुझार मांझी इस बैठक में उपस्थित थे।आसन्न लोक सभा चुनाव, 2024 के आलोक में निजी अस्पतालों की भूमिका को लेकर दिशा-निर्देश दिया गया ।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि आगामी लोकसभा निर्वाचन के दौरान चुनाव कार्य में प्रतिनियुक्त पोलिंग व पुलिस-पारा मिलिट्री बल के किसी भी आकस्मिक घटना से प्रभावित होने की स्तिथि से निपटने के लिए चिकित्सा संबंधी सभी सुविधाएं सुचारू अवस्था में रखना सुनिश्चित किया जाए। इसके लिए सभी अस्पताल अपने मानवबल तथा एंबुलेंस को 24×7 सक्रिय रखेंगे। निजी अस्पताल में सुरक्षा बलों को आयुष्मान योजना के साथ जोड़ते हुए निःशुल्क उपचार उपलब्ध कराने की दिशा में कार्य करने की बात कही। उन्होंने निर्देश दिया कि सभी पोलिंग पर्सनल को कैशलैस चिकित्सा का लाभ निर्धारित प्रावधानों के अनुसार उपलब्ध करने का निर्देश दिया।

उक्त बैठक में सहायक निदेशक सामाजिक सुरक्षा पदाधिकारी, निजी अस्पतालों के प्रतिनिधि समेत अन्य संबंधित उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button