FeaturedJamshedpurJharkhandNational

जयपुर में आयुर्वेदिक चिकित्सा का महाकुंभ नारायण औषधि की पहली सालगिरह पर जुटे आयुर्वेद के सितारे !

नारायण औषधि की पहली वर्षगांठ पर 'हीरक रसायन' का अनावरण, जानें क्या है खास!

जयपुर। नारायण औषधि प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी पहली वर्षगांठ के अवसर पर वार्षिक उत्सव 2024 का आयोजन किया। इस वर्षगांठ का आयोजन नारायण औषधि के जयपुर स्थित हेड आफिस में किया गया। इस खास मौके पर नारायण ने अपने नए उत्पाद का भी शुभारंभ किया है। इस अवसर पर ‘हीरक रसायन’ नामक एक नई आयुर्वेदिक दवा का अनावरण किया गया। हीरक रसायन एक पारंपरिक आयुर्वेदिक औषधि है जो आपके समग्र स्वास्थ्य को संवर्धित करने के लिए बनाई गई है। यह प्राचीन ग्रंथों के ज्ञान पर आधारित है।इस दवा में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाता है। हीरक और स्वर्ण भस्म की उपस्थिति के कारण यह शरीर की प्राकृतिक रक्षा प्रणाली को मजबूत करता है। इस दवा की और भी कई खासियतें भी हैं।
इस कार्यक्रम में पूरे भारत से 1000 से अधिक डॉक्टर, चिकित्सा विशेषज्ञ, मेडिकल प्रैक्टिशनर और कई अन्य लोग उपस्थित रहे। जिन्हें हजारों डॉक्टरों और वैद्यों ने समारोह में भाग लिया और नारायण औषधि के उत्कर्ष प्रदर्शन के लिए पहली वर्षगांठ की बधाई दी। कार्यक्रम में बिहार से आये सीओओ शहीद हसन, राजस्थान से नीरज सिंह, उत्तर प्रदेश से जे.पी. शुक्ला और उनकी टीम, तथा मध्यप्रदेश से राजेंद्र दुबे ने कंपनी के प्रति अपने विचार प्रस्तुत किये और अपने करियर की कहानी लोगों तक पहुंचाई।
वहीं राजस्थान के सेल्स और मार्केटिंग हेड भैरो सिंह गुर्जर ने अपनी प्रेरणादायक कहानी साझा की कि कैसे वह ड्राइवर से सेल्स और मार्केटिंग हेड बने। उन्होंने कहा, मैं कंपनी में ड्राइवर बनने के लिए आया था। काफी समय ड्राइवर का काम करने के बाद मुझे सेल्स और मार्केटिंग का काम करने का अवसर हमारे डायरेक्टर सर के माध्यम से मिला। आज मैं राजस्थान टीम को हेड कर रहा हूँ और लगातार 5 महीने से चैंपियन भी हूँ। अनिल सिंह जी एक बहुत अच्छे लीडर हैं, हर समय हम सभी को प्रोत्साहित करते हैं और प्रतिभा की परख करते हैं।

कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल सिंह ने लोगों को आने वाले मिशन के लिए आयुर्वेद का योगदान बताया और उत्कृष्ट तरीके से उत्तम गुणवत्ता वाली औषधियों के निर्माण के लिए लोगों को प्रेरित किया।

आदित्य आयुर्वेदिक कुशलगढ़, बांसवाड़ा के डॉक्टर मधुसूदन शर्मा ने अपने विचार प्रस्तुत किए और कहा, नारायण द्वारा दी गई सारी दवाइयां अच्छी क्वालिटी की हैं और लोगों को बहुत अच्छे तरीके से राहत प्रदान कर रही हैं। नारायण औषधि का यह प्रयास लोगों के लिए सराहनीय है और आयुर्वेद जगत के लिए एक उच्च मानक स्तर साबित होता जा रहा है।”

**नारायण औषधि प्राइवेट लिमिटेड:*
नारायण औषधि प्राइवेट लिमिटेड एक अग्रणी आयुर्वेदिक दवा निर्माता कंपनी है जो विभिन्न प्रकार की उच्च गुणवत्ता वाली दवाएं प्रदान करती है। कंपनी भारत भर में 1000 से अधिक डॉक्टरों और वैद्यों के साथ मिलकर काम करती है और डिजिटल माध्यमों का उपयोग करके आयुर्वेद को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

Related Articles

Back to top button