FeaturedJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर ट्रक ट्रेलर ओनर्स एसोसिएशन का भाड़ा वृद्धि को लेकर अनिश्चितकालीन चक्का जाम स्थगित : सिरा


जमशेदपुर।बृहस्पतिवार संध्या 5:00 बजे, ट्रांसपोर्ट नगर पार्किंग संगठन कार्यालय में जमशेदपुर ट्रक ट्रेलर ओनर एसोसिएशन के द्वारा एक पत्रकार सम्मेलन (Press conference) का आयोजन किया गया, जिसमें अध्यक्ष जसबीर सिंह सीरा, महासचिव मनीष कुमार, ने संयुक्त रूप से प्रेस मीडिया के माध्यम से यह बताया कि उन सभी कंपनियो एवं ट्रांसपोर्टों को यह सूचित किया गया था कि जिन कंपनी से जमशेदपुर एवं सरायकेला जिला में अतिरिक्त मात्रा में माल ढुलाई (overloading) हो रहा है। उसे यथाशीघ्र बंद कर दिया जाए एवं हमारे माल भाड़े में वृद्धि की जाए विभिन्न फैक्ट्री मैनेजमेंट के द्वारा हमें निवेदन किया गया है। पूजा का समय चालू है और बरसात अभी चल रहा है इसलिए कुछ समय दिया जाए यह निर्णय लेने में कि माल भाड़े में वृद्धि की जाएगी उनके इस आश्वासन पर हमारे संगठन के द्वारा चक्का जाम करने के निर्णय को अभी स्थगित किया गया है। यदि हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया तो हम आगे प्रेस मीडिया के माध्यम से नोटिस देखकर चक्का जाम करेंगे।

जोड़ा एवं क्योझर यूनियन के द्वारा जो अल्टीमेटम मुख्यमंत्री को दिया गया था उड़ीसा मुख्यमंत्री के द्वारा भी समय लिया गया है हमारा साझा बंदी यूनियन के साथ था अगर हमारी मांगों को उड़ीसा के मुख्यमंत्री एवं झारखंड के विभिन्न फैक्ट्री मैनेजमेंट द्वारा नहीं ध्यान दिया गया तो पूजा के बाद हम लोग बंदी करेंगे।

उपस्थित पदाधिकारी एवं सदस्य प्रदीप शर्मा, रणजीत सिंह, मिनहाज ख़ान, शक्ति सिंह, आलोक सिंह,अमित, गुंजन, मनीष ओझा, विकास, चरणजीत सिंह मोनू, पिंटू सिंह, श्याम, कौशल किशोर, और अन्य लोग उपास्थि थे।

Related Articles

Back to top button