FeaturedJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर जिला प्रशासन के रवैए के खिलाफ एकजुट हो रहा है शहर

जमशेदपुर जिला प्रशासन द्वारा विगत दिनों सोमवार आधी रात को भाजपा नेता विकास सिंह के मानगो स्थित घर की घेराबंदी कर छापामारी करने और उनकी गैर मौजूदगी में उनके परिवारजनों से दुर्व्यवहार करने पर पूरा भाजपा परिवार आक्रोशित ।
इसी क्रम में आज शाम को झारखंड भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज कुमार सिंह, धनबाद के संगठन प्रभारी अभय सिंह,पूर्वी सिंहभूम जिला संगठन प्रभारी नंदजी प्रसाद ,भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता अमिताभ सेनापति , पूर्व जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर मिश्रा, सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार, मानगो आशियाना कॉन्प्लेक्स स्थित विकास सिंह के घर जाकर उनकी धर्मपत्नी एवं मां से मिलकर इस पुलिसिया कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा की। एवं उन दोनों को सांत्वना देते हुए कहा कि इस विपत्ति काल में पूरा भाजपा परिवार आपके साथ खड़ा है।
भाजपा नेताओं ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता विकास सिंह के घर आधी रात को भारी-भरकम पुलिस बल के साथ गिरफ्तारी के लिए जिला प्रशासन द्वारा किया गया आचरण किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। विकास सिंह की अनुपस्थिति में उनके घर पर एक आतकंवादी और पेशेवर अपराधी को पकड़ने जैसे व्यवहार करना दर्शाता है कि पुलिस झामुमो-कांग्रेस सरकार और उनके काबीना मंत्री श्री बन्ना गुप्ता के इशारे पर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि मामला वर्षों पुराना है। कुछ मामलों में विकास सिंह ने जमानत ली हुई है। एक मामला न्यायालय में विचाराधीन था, जिसपर स्टे लगे होने की जानकारी मिली है। कुछ दिन पहले ही उस मामले में स्टे हटाया गया है।

भाजपा नेताओं ने आगे कहा कि जब मानगो नगर निगम का चुनाव सर पर हैं, वैसे समय में जिला प्रशासन सिर्फ और सिर्फ सरकार और काबीना मंत्री के कठपुतली के रूप में कार्य कर रही है। यह कार्रवाई हमारे भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ राजनीतिक बदले की कार्रवाई है और जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई ने पूरे भाजपा कार्यकर्ताओं को आक्रोशित कर दिया है। जिला प्रशासन और सरकार के काबिल मंत्री को चेतावनी देते हुए संवैधनिक दायरे में रहकर कार्य करने की नसीहत दी। भाजपा नेताओं ने कहा कि शहर के किसी भी भाजपा कार्यकर्ता पर पावर और पद का दुरुपयोग कर तंग करने की कोशिश होगी तो वहां भाजपा परिवार पूरी मजबूती से उनका मुकाबला करेगी एवं पूरी पार्टी कार्यकर्ता के परिवार के साथ खड़ा रहेगा। इसके अलावा भाजपा नेता विकास सिंह के साथ कावड़ यात्रा में शामिल होने वाली सैकड़ों महिलाओं ने भी भाजपा नेता विकास सिंह के घर जाकर हालचाल जाना । इसके साथ ही चितरंजन वर्मा राम सिंह मुंडा ,सुमित श्रीवास्तव ,सुमित शर्मा, संजीव सिंह, देवानंद झा, अजय लोहार, सहित सैकड़ों लोग विकास सिंह के घर पहुंचे।

Related Articles

Back to top button