FeaturedJamshedpurJharkhandNational

जमशेदपुर के व्यापारियो ने 💯मतदान के लिए भारी छूट की घोषणा की सुरेश सोन्थालिया

जमशेदपुर। कैट जमशेदपुर इकाई ने प्रमुख व्यापारियों से मिल कर 💯 वोट करने का अभियान चलाया ! कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय सचिव श्री सुरेश सोंथालिया ने बताया की, पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत वोटर को जागरूक करने के लिए जमशेदपुर के सभी व्यापारी आगे आये।
सोन्थालिया ने कहा ग्रामीण क्षेत्रों की अपेक्षा शहरी क्षेत्र में मतदान कम होता है अतः उन्होंने शहर के सभी मतदाताओं से 25 तारीख को होने वाले पांचवे चरण के मतदान में शामिल होकर विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक पर्व में सम्मिलित होने की गुजारिश की! इस बार हमसब मिलकर जमशेदपुर लोकसभा सीट पर रिकॉर्ड मतदान कराएं ! उन्होंने सभी व्यवसायियों से विशेष रूप से अपील की कि वे यह सुनिश्चित करें कि उनके परिवार, दोस्तों और कर्मचारियों में से कोई भी मतदान में भाग लेने से न छूटे !
कैट के संग्रक्ष्क भरत वसनी ने जमशेदपुर के लाखों व्यापारियों से आग्रह किया कि *”पहले मतदान फिर दुकान”*! आप सबसे पहले अपना वोट, फिर अपने परिवार का वोट, अपने कर्मचारियों का वोट, उनके परिवार का वोट, अपने पडोसियों का वोट एवं अपने दुकान के आस-पास के लोगो का वोट करायेगे उसके बाद ही अपने व्यापार को स्टार्ट करेगें।
कैट के कोल्हान संघठन मंत्री किशोर गोलछा ने कहा इस लोकसभा चुनाव में शतः प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लेते है। मतदान केंद्रों पर सभी बुनियादी सुविधाओं का ख्याल रखा गया है। मतदाता जागरूकता और मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।

जमशेदपुर डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के दिलीप गोयल और निलेश वोरा ने कहा कि लोग मतदान में जयदा से जयदा भाग लेने के लिए व्यापारियों ने बहुत सारे ऑफर दिये है
जमशेदपुर ज्वेलर्स एसोसिएशन के बिपिन भाई और कमल सिंघानिया ने कहा महिलाओं को मतदान में जयदा भाग लेने के लिए सोने के आभूषण की मेकिंग चार्ज में भारी छूट की घोषणा की गई है, छगनलाल दयालजी, केशवजी छगनलाल और कुलदीप एंड सॉन्स बिस्तुपुर आभूषण साकची ने 25% मेकिंग चार्ज पर छूट की घोषणा की है।बिस्तुपुर हैवेल्स गैलेक्सी ने सभी पंखे और मिक्सर ग्राइंडर पर 4% अलग से डिस्काउंट की घोषणा की।साकची बाटा चौक पहचान ने बच्चो के कपड़े पर 10% की घोषणा की। साकची टैंक रोड स्थित श्रेस्ट्म होटल ने कहा वोट करने के बाद पहले 21 ग्राहक को नाश्ता और कोल्डड्रिंक मुफ्त दिया जाएगा।इसी तरह पीएम मॉल के फूडकोर्ट के दुकानदारो ने भी छूट की घोषणा इस प्रकार है पिज्ज़ा hut buy one get one free, डोमीनोज combo ऑफर 250/-का 99/- में,चाइनीज़ डिलाइट 20%, सिलबट्टा 20%,मेमो मैजिक कैफ़े20%,KFC 10%,MBA चाय वाला 15%,राठौड़ क़ुल्फ़ी 10%,जूस हट 10%,फैट टाइगर20%,मोती महल10%,चाउरिंगी स्क्वायर 10%,क्रीमबेल 20% और कॉफ़ी वर्ल्ड 5% छूट देने की घोषणा की।
कैट के दिलीप गोलछा और पीयूष चौधरी ने बताया ये छूट तभी मिलेगी जब लोग मतदान देकर अंगुली के निशान दुकानदार को दिखायेंगे।
लघु उद्योग भारती के जयनचन्द जयसवाल और विनोद शर्मा ने सभी उद्यमियों से 💯 वोट करने की अपील की साथ ही जिनके बच्चे बाहर है उनको मतदान के लिए बुलाने की बात कही।
महेश सोन्थालिया और संवार शर्मा ने कहा 25 मई छुट्टी नहीं ज़िम्मेदारी निभाने का दिन है।

Related Articles

Back to top button