FeaturedJamshedpurJharkhandNational

जनवरी में राजेश शुक्ल को पटना में अधिवक्ता शिरोमणि से सम्मानित करेगा स्टेट बार कौंसिल

झारखंड स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन और राज्य के सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल को जनवरी 24 में बिहार स्टेट बार कौंसिल और अखिल भारतीय अधिवक्ता कल्याण समिति पटना में अधिवक्ता शिरोमणि से सम्मानित करेगा।

उक्त जानकारी बिहार स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन और अखिल भारतीय अधिवक्ता कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री धर्मनाथ प्रसाद यादव ने प्रेषित ई मेल के माध्यम से भेजा है। श्री शुक्ल को झारखंड और बिहार में लगातार अधिवक्ता कल्याण के लिए कार्य करने के लिए अधिवक्ता शिरोमणि से सम्मानित किया जायेगा। पूर्व में भी बिहार स्टेट बार कौंसिल और अखिल भारतीय अधिवक्ता कल्याण समिति ने अपने पिछले बर्ष हुए अधिवेशन में राजेश शुक्ल को अधिवक्ता रत्न से सम्मानित किया था। इसके अलावे भी कई राज्यो में श्री शुक्ल को अधिवक्ता रत्न से सम्मानित किया जा चुका है।

बिहार स्टेट बार कौंसिल के अध्यक्ष ,सीनियर एडवोकेट श्री रामाकांत शर्मा ने भी श्री शुक्ल के कार्यकुशलता की सराहना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी है और आशा व्यक्त किया है कि अधिवक्ताओं के कल्याणकारी योजनाओं को मूर्त रूप दिलाने के लिए श्री शुक्ल का यह प्रयास अविराम गति से चलता रहेगा।

झारखंड स्टेट बार कौंसिल के चेयरमैन श्री राजेन्द्र कृष्णा, बार कौंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य श्री प्रशान्त कुमार सिंह, झारखंड स्टेट बार कौंसिल के सदस्य श्री अनिल कुमार महतो, श्री अमर कुमार सिंह,परमेश्वर मंडल और श्री बालेश्वर सिंह ने श्री शुक्ल को बधाई दिया है और कहा है कि श्री शुक्ल ने सदैव झारखंड के अधिवक्ताओं का मान ,सम्मान बढ़ाया है और गौरवान्वित किया है।

Related Articles

Back to top button