FeaturedJamshedpurJharkhand

जनता ट्रस्ट और मंत्री मस्त : राजीव रंजन सिंह

जमशेदपुर। लगातार 3 दिनों से बारिश होने एवं डैम की फाटक खुलने के वजह से खरकई एवं स्वर्णरेखा नदी के किनारे बसे बस्तियों के घरों में बाढ़ जैसे स्थिति उपत्पर्ण हो गई है। भाजपा नेता सह पूर्व डीआईजी सूचना मिलते ही सुबह सुबह कदमा शास्त्रीनगर के बस्तियों का दौरा कर के मौजूदा स्थिति का जायजा लिए एवं डीसी से बात कर अविलंब मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने हेतु अनुरोध किए।

श्री सिंह ने कहा की बाढ़ की पानी घुसने से क़रीब 300 घर प्रभावित हुए है। जिस वजह से लोगो को रहने एवं खाने में अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
दुखद बात यह है की पानी घुसने से पहले इन्हें जिला प्रशासन के द्वारा कोई सूचना नहीं दी गई जैसा स्थानीय लोगो का कहना है,जिससे वे मूलभूत संसाधन एवं कीमती सामान नहीं बचा सके। साथ ही दुख व्यक्त करते हुए कहा की यहां के स्थानीय विधायक जो आपदा व स्वास्थ्य एवं खाद्य आपूर्ति के मंत्री भी है, वे जनता की समस्याओं से बेफिक्र है। मंत्री जी से अनुरोध है की इन बस्तियों में जरूर जाए और जो इनका नुकसान हुआ उसकी मुआवजा भी इन्हे दे साथ साथ ही मूलभूत सुविधाएं अविलंब प्रदान करने हेतु जिला प्रशासन को आदेशित करने की कृपा करे।

Related Articles

Back to top button