FeaturedJamshedpurJharkhand

टोयोटो ने ‘ग्रेट 4×4 एक्स- पेडिशन’ पहल की घोषणा की, चार जोन में होगा आयोजन

जमशेदपुर । टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज मोटरिंग के प्रति उत्साही देश भर के लोगों के लिए 4×4 अनुभवात्मक ड्राइव की अपनी अब तक की प्रथम पहल की घोषणा की। इस साल यह आयोजन चार जोन (क्षेत्रीय स्तर – उत्तर, दक्षिण, पूर्व और पश्चिम) में आयोजित करने की योजना बनाई जा रही है। यह योजना टोयोटा द्वारा ‘ग्रैंड नेशनल 4×4 एक्स- पेडिशन ‘ के साथ बनाई जा रही है। ये ड्राइव इस तरह डिज़ाइन किये गए हैं कि देश भर के 4×4 एसयूवी समुदाय के साथ जुड़ा जा सके।
प्रत्येक जोनल आयोजन में एसयूवी का बेड़ा रहेगा। इनमें मशहूर हाईलक्स, फॉरच्यूनर 4×4, एलसी 300 और हाइराइड एडब्ल्यूडी (ऑल व्हील ड्राइव) के गौरवशाली स्वामी शामिल होंगे। अत्यधिक ऑफ-रोडिंग की पेशकश करने की दृष्टि से, टीकेएम ने कई चुनौतीपूर्ण बाधाओं के साथ अतिरिक्त 4 डब्लयूडी ट्रैक बनाए हैं, जिनमें आर्टिक्यूलेशन, साइड इंक्लाइन, रैंबलर, गहरे गड्ढे, कीचड़, पथरीली जमीन आदि शामिल हैं। पहला क्षेत्रीय कार्यक्रम भारत के दक्षिणी भाग में आयोजित होने वाला है। इसके तहत बैंगलोर से शुरू होकर 26 से 28 मई 2023 के बीच हसन और सकलेशपुर के शांत स्थानों को कवर करने के लिए आगे बढ़ना है।
टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड स्ट्रेटेजिक मार्केटिंग अतुल सूद ने कहा, ‘टोयोटा अपने ग्राहकों के लिए असीमित अनुभव लाने में विश्वास रखता है। इस दिशा में, टोयोटा की 4×4 ग्रेट एक्स- पेडीशन को एक नया मंच बनाने और 4×4 उत्साही समूह के साथ जुड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उन्हें हमारे साथ अविस्मरणीय यात्रा के माध्यम से एक अवसर प्रदान करके उनके अनुभवों को समृद्ध करता है जो जीवन भर उनकी यादों में बना रहेगा।

Related Articles

Back to top button