ChaibasaFeaturedJharkhand

डीएवी गुवा एवं मध्य विधालय के बच्चों द्वारा  सतर्कता जागरूकता रैली निकाली गयी

देश की रक्षा के लिए नव निहालो को आगे आना होगा: डा मनोज कुमार

संगीता पाण्डेय रिपोर्टर गुवा/चाईबासा
चाईबासा । सेल गुवा प्रबंधन के तत्वधान व सेल  गुवा मुख्य महाप्रबंधक विपिन कुमार गिरी के मार्गदर्शन  में सतर्कता जागरूकता  रैली  डीएवी गुवा एवं इस्को मध्य विधालय के बच्चों के द्वारा संयुक्त रूप से  निकाली गई। रैली की अगुवाई सेल के पदाधिकारियों, स्कूलो के शिक्षको एवं प्राचार्य कर रहे थे। इस अवसर पर सर्तकता जागरूकता के प्रति बच्चों ने लोगो को नारेबाजी कर सचेत किया.

रैली गुवा मुख्य महाप्रबंधक कार्यालय से रेलवे मार्केट,बाजार व आवासीय कॉलोनी कच्छी घौडा होते हुए गुवा किटनेश पार्क में एक सभा में परिवर्तित हो गई। इस अवसर पर महाप्रबंधक एस पी दास एवं महाप्रबंधक स्मृति रंजन स्वाईन ने बच्चों के माध्यम से  लोगों  से ईमानदार एवं कर्तव्यनिष्ठ बन सशक्त राष्ट्र के निर्माण की अपील किया।  कार्यक्रमकी अगुवाई कर रहे सतर्कता जागरूकता पदाधिकारी सह सहायक महाप्रबंधक पंकज दास ने इस अवसर पर कहा कि आज के समय में भ्रष्टाचार एक बड़ी समस्या बन चुका है । यह राष्ट्र के तरक्की में बाधक  है। भारत को विकसित देश बनाने हेतु, भ्रष्टाचार रुपी इस दानव का खात्मा करना बहुत आवश्यक है।

इस अवसर पर डीएवी पब्लिक स्कूल  गुवा के प्राचार्य डा मनोज कुमार ने कहा कि वर्तमान परिवेश में भारत देश की रक्षा के लिए देश के नव निहालो को आगे आना होगा। रैली मे सेल के कार्मिक  विभाग उप महाप्रबंधक नरेन्द्र कुमार झा, महाप्रबंधक आर के बँगा, एस पी दास,स्मृति रंजन स्वाईन, राकेश नन्दकुलियोर, पंकज दास, प्राचार्य डा मनोज प्रधानाध्यापिका किरण सिन्हा,शिक्षक बीसी दास, एस के पाण्डेय ,नीलम सहाय ,कुमार कश्यप व अन्य कई उपस्थिति थे।उल्लेखनीय है कि उक्त अवसर पर उत्साहित बच्चों ने एक सशक्त भारत एवं भ्रष्टाचार रहित देश की नींव रखी जाने के प्रति प्रतिबद्धता जताई ।

Related Articles

Back to top button