FeaturedJamshedpurJharkhandNational

रेलवे सहायक अभियंता (दक्षिण पूर्व रेलवे) को आजसू पार्टी ने सौंपा ज्ञापन

जुगसलाई के ज्वलंत मुद्दों को अवगत कराते हुए मरम्मतीकरण के लिये किया आगाह

जमशेदपुर। शुक्रवार को आजसू पार्टी पूर्वी सिंहभूम जिला समिति के अध्यक्ष कन्हैया सिंह के निर्देश पर जुगसलाई क्षेत्र के ज्वलंत मुद्दों पर रेलवे दक्षिण पूर्व के सहायक अभियंता को एक ज्ञापन देकर अवगत कराया गया और जल्द से जल्द उसके निस्पादन हेतु अगाह किया गया। जिसमे मुख्य रूप से
जुगसलाई अंडर ब्रिज में बारिश के मौसम में भारी जल जमाव हो जाता है जिससे आम जनमानस को आवागमन में भारी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। खासकर चार पहिया वाहनों में पानी घुसने से गाड़ियों के इंजन में भी खराबी होने लगा है। दोपहिया वाहन चालक के बीच दुर्घटना होने की खतरा मंडराते रहा है वही दूसरी तरफ रेलवे स्टेशन ब्रिज पर बड़े बड़े गड्डे जिससे आय दिन पुल पर जाम लगता है और बड़े बड़े गड्डे के कारण सड़क दुर्घटना भी होते रहता है। साथ ही संकटा सिंह पेट्रोल पंप से चाईबासा बस स्टैंड की सड़क और स्टार टाकीज के पास की सड़क भी भयावह है जिसका निराकरण आवशयक है। जुगसलाई ओवर ब्रिज बनने के बाद से आजसू लगातार आंदोलनरत है ताकि बूढ़े बुजुर्ग और महिलाओ को पुलिया चढ़ कर ढाई किलोमीटर घूम कर आने जाने में भारी परेशानी हो रही है इसको लेकर एक फुट ओवर ब्रिज की मांग पहले से भी आजसू पार्टी करते आई है।
इन चार ज्वलंत विषय को लेकर आजसू पार्टी ने अवगत कराते हुए एक हफ्ते में कार्य का निस्पादन करने की मांग करते है अन्यथा आजसू पार्टी जोरदार आंदोलन करने को बाध्य हो जाएगी ।
इस सम्बंध में आजसू जिला सचिव अरूप मल्लिक ने बताया की इससे पूर्व भी एक ज्ञापन देकर अवगत कराया गया था आज पुनः उनको रिमाईनडर दिया गया और जनहित के विषय पर रेलवे के सक्षम अधिकारी ध्यान दे अन्यथा आजसू जनहित के विषय पर चुप नहीं बैठेगा ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष कमलेश दुबे, जिला प्रवक्ता अप्पू तिवारी, जिला सचिव अरुप मल्लिक, ललित सिंह, प्रवीण प्रसाद, लक्ष्मण बाग, दीपक पांडे, सोनू भाटिया, संजय करुआ,स्वरूप मल्लिक, मनोज मुखी, विश्वजीत दास राहुल के साथ-साथ अन्य कार्यकर्ता का उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button