FeaturedJamshedpurJharkhand

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने एमजीएम के डॉक्टर और पत्रकार पर हुए हमले की निंदा की


जमशेदपुर। झारखंड मुक्ति मोर्चा पूर्वी सिंहभूम जिला समिति की ओर से एमजीएम के डॉक्टर और पत्रकार के ऊपर हुए हमले के घोर निंदा की गई है। यह दोनों घटना ही जिला प्रशासन के लिए चुनौती के विषय है। इस संबंध में झारखंड मुक्ति मोर्चा जिला कार्यालय सचिव प्रीतम हेमब्रम ने बताया कि जिला प्रशासन को दोनों ही मामलों में कार्रवाई करते हुए दूसरों को अभिलंब गिरफ्तार करना चाहिए। साथ ही इस तरह की घटना दोबारा ना हो इस पर भी जिला प्रशासन को गंभीरता पूर्वक विचार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन का विशेष ध्यान वाहनों की चेकिंग नहीं होता है। यह ठीक है लेकिन शहर की अपराधी घटनाओं पर भी रोक लगनी चाहिए।
वही झारखंड मुक्ति मोर्चा पूर्वी सिंहभूम जिला के पूर्व प्रवक्ता गुरमीत सिंह गिल ने जमशेदपुर एमजीएम हॉस्पिटल में डॉक्टर के साथ में मारपीट करने की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि अगर डॉक्टर से कोई गलती हुई है उसके लिए लिखित शिकायत थाने में देनी चाहिए ना कि कानून को अपने हाथ में लेकर डॉक्टर से मारपीट करना यह सरासर गलत है।
प्रेस रिपोर्टर अनवर शरीफ पर जानलेवा हमले की झारखंड मुक्ति मोर्चा पूर्वी सिंहभूम जिला के पूर्व प्रवक्ता गुरमीत सिंह गिल ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि प्रेस रिपोर्टर देश का चौथा स्तंभ है जब प्रेस रिपोर्टर ही सुरक्षित नहीं रहेंगे तब आम जनता का क्या होगा। इसलिए जिन आसमाजिक तत्वों के द्वारा प्रेस रिपोर्टर पर जानलेवा हमला किया है वैसे सामाजिक तत्वों पर जिला प्रशासन कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करें।

Related Articles

Back to top button