FeaturedJamshedpurJharkhand

गुंडागर्दी, आतंक, भय और भ्रष्टाचार का होगा खात्मा : सरयू राय

भारतीय जनता पार्टी-जदयू पूरी तरह जमशेदपुर पश्चिमी के एनडीए उम्मीदवार सरयू राय के साथ

बोले सरयू (क्रासर)

उलीडीह समेत कई इलाकों में आज भी पेयजल की समस्या

शोभायात्रा निकालने वालों पर एफआईआर दर्ज होना गलत

जमशेदपुर पश्चिमी में गहराते बिजली संकट को दूर करना प्राथमिकता में

भाजपा के विभिन्न मंडलों में लगातार बैठकें कर रहे हैं सरयू राय

जमशेदपुर। जमशेदपुर पश्चिमी विधानसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी श्री सरयू राय ने कहा है कि बीते पांच साल में कदमा में जितनी भी अनियमितताएं हुई हैं, उन सभी का वह पर्दाफाश करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि वह भय, भ्रष्टाचार और आतंक से जमशेदपुर पश्चिमी को मुक्त कराएंगे।

यहां बुधवार को कदमा मंडल भाजपा कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित करते हुए श्री राय ने कहा कि बीते पांच साल में कदमा में जो भी अनियमितताएं हुई हैं, वह उन सभी का पर्दाफाश करेंगे। उन्होंने कहाः मैंने पाया कि पश्चिमी जमशेदपुर में जनसुविधाओं की स्थिति बेहद खराब है। लोगों को पानी नहीं मिल रहा है। अभी भी उलीडीह समेत कई इलाकों में टैंकर से पानी की आपूर्ति की जा रही है। अपने कार्यकाल में मैंने मानगो जलापूर्ति परियोजना शुरु करवाई थी। उसकी भी हालत खराब कर दी गई है। कई इलाकों में अभी भी पेयजलापूर्ति नहीं हो पा रही है। बिजली की भी समस्या है। बिजली कभी भी चली जाती है। इन सभी समस्याओं का अंत होगा।

श्री राय ने कहा कि कदमा ही नहीं, जमशेदपुर पश्चिमी के लोगों ने बीते पांच साल में कई तरह के अत्याचार सहे हैं। जो लोग शोभायात्रा निकालते थे, उनके ऊपर भी एफआईआर दर्ज कराया जाता रहा। लगातार गुंडागर्दी की जाती रही, लेकिन अब ये गुंडागर्दी रुक जाएगी। कदमा में संपन्न बैठक में छत्तीसगढ़ की विधायक भावना बोहरा, वरिष्ठ भाजपा नेता नीरज सिंह, भीम सिंह, राकेश सिंह, मनीष पांडेय, धर्मेंद्र प्रसाद, अजय श्रीवास्तव, शंकर रेड्डी समेत अनेक भाजपा नेता मौजूद रहे।

इसके पूर्व मंगलवार को श्री राय ने भाजपा के सोनारी मंडल और बिष्टुपुर मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर गहन चर्चा की। मंगलवार को ही उन्होंने भाजपा के मानगो मंडल में बैठक की। इसके पूर्व सोमवार को उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के साकची स्थित कार्यालय में भी बैठक की। भाजपा का संगठन उनके साथ मनोयोग से काम कर रहा है। उधर, जनता दल यूनाइटेड ने भी श्री राय को विजयी बनाने के लिए मंगलवार को बैठक की थी। पूरा एनडीए श्री राय को विजयी बनाने के लिए जुट गया है।

Related Articles

Back to top button